Ampere Primus EMI Plan: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या भारतीय बाजारों में लगातार बढ़ती जा रही है जहां अब ग्राहक नए सेगमेंट के साथ बेहतरीन फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में लगे हुए हैं। हाल ही मे भारतीय बाजारों में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Ampere ने नए सेगमेंट के साथ अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere Primus लॉन्च कर दिया है जो एक बार चार्ज होने पर 107 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आप में खास है क्योंकि कंपनी ने इसे आकर्षक डिजाइन और नए सेगमेंट के साथ डिजाइन किया है। साथ ही कंपनी ने जिस स्कूटर के प्रचार के लिए काफी पैसा खर्च किया है। IPL 2023 मे यह कंपनी Virat Kohli की कप्तानी वाली RCB टीम को स्पॉन्सर भी कर रही है जिससे इसके भरोसेमंद होने का पता चल जाता है।

आकर्षक डिजाइन से करेगा सभी को दीवाना

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ काफी बेहतर डिजाइन दिया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब युवाओं को काफी पसंद आएगा। साथ ही कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में विशेष बॉडी पार्ट का इस्तेमाल किया है जो पहले कंपनी ने अपने स्कूटर में नहीं किया था। Ampere Primus मैं ग्राहकों को अपना सामान रखने के लिए पर्याप्त बूट स्पेस मिल जाता है जो इसे सबसे खास बनाता है।

महज ₹3800 की ईएमआई पर ले आइए घर

आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर पर यह लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसमें यदि आप स्कूटर को खरीदते वक्त ₹11000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा स्कूटर के बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा जहां भारतीय बाजारों में स्कूटर की कीमत लगभग ₹117000 से शुरू होती है। यह डाउन पेमेंट देकर आपको 36 महीने की अवधि के लिए हर महीने लगभग ₹3800 का EMI जमा करना होगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *