Citroen C3 Aircross: आज भारतीय बाजार में एक और शानदार 7 सीटर एसयूवी लांच होने वाली है। इस एसयूवी के लांच होने से पहले ही ग्रैंड विटारा, क्रेटा और महिन्द्रा की XUV700 की मुश्किलें बढ़ गई है। फ्रांस की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन अपनी एक और शानदार और बेहतरीन एसयूवी को आज भारतीय बाजार में लांच करने वाली है। इस SUV को कंपनी ने C3 नाम दीया है। आइए देखते हैं इस एसयूवी के अंदर ऐसा क्या खास है।

Citroen C3 aircross SUV फेसलिफ्ट वर्जन

Citroen ने हाल ही में कुछ दिन पहले अपने एसयूवी के टीजर को जारी किया था। Citroen C3 aircross SUV इसमें हेड लाइट यूनिट और LED DRL सेटअप का पता चलता है। इसको देखने पर ऐसा लगता है कि citroen C5 aircross SUV के फेस लिफ्ट वर्जन के समान हो सकती है।

Citroen C3 aircross SUV किसके करेंगी टक्कर

इस नई एसयूवी के भारत में लॉन्च होते हैं सभी कंपनियां घबराई हुई हैं। जब कंपनी ने इस कार का टीजर जारी किया था तब इसके अंदर दिखा गया था कि यह 7 सीटर है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि यह कितने सीटर में लांच होगी। अगर हम इस एसयूवी की टक्कर की बात करें तो इस एसयूवी की सीधी टक्कर हुंडई क्रेटा, मारुति विटारा जैसी बड़ी-बड़ी भारतीय बाजार में चल रही SUV से टक्कर देगी।

Citroen C3 aircross SUV केबिन

इस कार के टीजर को देखने से ऐसा लगता है कि इस SUV का कैबिन C3 एसयूवी से भी ज्यादा प्रीमियम हो सकता है। अगर हम टीजर को देखते हुए बोले तो इस कार टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट स्क्रीन और digital instrument मिल सकते हैं।

Citroen C3 aircross SUV कीमत

अगर हम इस एसयूवी कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत अभी तक कंपनी द्वारा आधिकारिक रूप से साझा नहीं की गई है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *