Komaki Ranger Electric Bike: अगर आप भी अपने लिए एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन यह डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक ले जो बजट के साथ शानदार रेंज भी दे। तो आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जो मात्र एक सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर की रेंज देती हैं और इसकी कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है। तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में।

देश में बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों की वजह से सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनियां अपने अपने मार्केट कैप को बढ़ाने में लगी हुई है। इसी के चलते कोमाकी ने अपनी एक और शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Komaki Ranger Electric को भारतीय बाजार में लांच किया है। आइए देखते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स और इसकी खासियत के बारे में।

Komaki Ranger Electric क्रूजर बाइक फिचर्स

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक फीचर्स की बात की जाए तो इसके अंदर आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह इलेक्ट्रिक बाइक क्रूज़र बाइक टू व्हीलर सेगमेंट में अपनी पहली पेशकश है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 7 इंच की टीएफटी स्क्रीन, पाक असिस्टेंट, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड सेंसर जैसी कई सारे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Komaki Ranger Electric बाइक बैटरी और रेंज

इस बाइक के अंदर आपको काफी पावरफुल बैटरी दी जाती हैं। इसमें 4.5kwh लिथियम आयन की बैटरी दी जाती हैं। वही इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

Komaki Ranger Electric बाइक की कीमत और टॉप स्पीड

अगर हम इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 1.85 लाख रुपए हैं।वहीं अगर हम इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस बाइक को चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *