Bajaj Dominar 250 Bike: बढ़ती टेक्नोलॉजी और आधुनिकीकरण के चलते आजकल कंपनियां नए सेगमेंट के साथ अपनी बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर रही है जहां इस श्रेणी के भीतर सबसे ज्यादा चर्चित और पसंद की जाने वाली कंपनी Bajaj ने कुछ समय पहले अपने पुराने डिजाइन सेगमेंट को बदलते हुए नए आकर्षक डिजाइन के साथ अपनी बाइक Bajaj Dominar 250 को लांच किया था जिसे भारतीय बाजार में हाल-फिलहाल में खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे तो इस बाइक की कीमत ₹220000 से शुरू होती है लेकिन हाल-फिलहाल में कंपनी ने इस बाइक पर नया ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप बाइक को महज ₹6000 के मासिक ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं। ऐसे में वर्ष 2023 में आप दोहरी बचत करते हुए अपने बाइक लेने को सपने को पूरा कर सकते हैं।

Bajaj Dominar 250 महज ₹6000 के ईएमआई पर खरीदे

Bajaj Dominar 250 बाइक पर एक्टिव हुए इस लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर में आप बाइक को महज ₹30000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं जहां यदि आप संबंधित बैंक या कंपनी द्वारा ₹30000 का डाउन पेमेंट देकर बाइक का फाइनेंस प्लान जारी कर पाते हैं तो बजाज कंपनी द्वारा आपको बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस ऑफर कर दिया जाएगा। इस पूरे लोन की अवधि 3 वर्ष तक रहेगी जिसमें आपको हर महीने लगभग ₹6000 का मासिक ईएमआई भरना होगा जो पहले ₹7000 के लिए emi के मुकाबले अब काफी कम हो चुका है।

Bajaj Dominar 250 मैं मिलेंगे कार जैसे फीचर्स

Bajaj Dominar 250 नए सेगमेंट की स्टाइलिश बाइक के जिसमें कंपनी ने कई कार जैसे फीचर का भी इस्तेमाल किया है। इस बाइक में ग्राहकों को चार्जिंग सुविधाएं देने के लिए कंपनी ने यूएसबी पोर्ट भी लगाया है जो आमतौर पर आजकल कारों में देखने को मिलता है। यह बाइक स्टाइलिश डिजाइन सेगमेंट में बजाज की अपाचे बाइक से थोड़ी अपडेटेड है जहां कंपनी ने इसे नए डिजाइन सीमेंट के साथ निर्मित किया है। यदि आप इस बाइक को बिना कोई फाइनल तो ऊपर के लेने जाते हैं तो आपको इसे खरीदने के लिए लगभग ₹220000 की कीमत चुकानी होगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *