Vespa Elegante 150 EMI Plan: भारतीय बाजारों में आजकल ग्राहक स्कूटर खरीदने की होड़ में लगे हुए हैं जहां अब बाइक और फोर व्हीलर वाहन खरीदने की तुलना में ज्यादातर ग्राहक आसानी से कंट्रोल और हैंडल होने वाले स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं। इसी बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनियां भी नए सेगमेंट के साथ अपने सबसे चर्चित स्कूटर बाजारों में उतार रही है जहां हाल फिलहाल मे Honda Activa को टक्कर देने के लिए Vespa कंपनी ने अपना नया स्कूटर Vespa Elegante 150 लांच किया था जिसकी कीमत भारतीय बाजारों में लगभग ₹181000 से शुरू होती है। यदि आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए पर्याप्त पूंजी नहीं है तो हाल ही में कुछ कंपनियों और बैंक ने इस स्कूटर पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप स्कूटर को महज ₹9000 के डाउन पेमेंट पर ही खरीद सकते हैं।

₹9000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें Vespa Elegante 150

Vespa Elegante 150 पर हाल ही में नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसमें यदि आप स्कूटर को खरीदते वक्त ₹9000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी या बैंक द्वारा आपको स्कूटर के बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस ऑफर दे दिया जाएगा। इस डाउन पेमेंट को देने के बाद कंपनी द्वारा लगभग ₹172000 के अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा जिसकी अवधि 36 महीने तक रहेगी।

हर महीने देनी होगी ₹6000 की किस्त

लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर के बारे में तो आपको पता चल गया होगा लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फाइनेंस ऑफर को एक्टिवेट कराने के लिए आपको अपने नजदीकी डीलर के पास ही जाना होगा। जहां आप संबंधित बैंक या कंपनी द्वारा फाइनेंस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके बाद आपको पूरे लोन पर 36 महीने की अवधि के लिए Emi ऑप्शन मिल जाएगा जिसमें आप को हर महीने ₹6000 तक का किस्त जमा करना होगा।

Vespa Elegante 150 के फिचर्स

Vespa Elegante 150 में 150cc का इंजन है जो CVT ट्रांसमिशन के माध्यम से 11.4bhp और 11.5Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमे फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ, Vespa Elegante 150 एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है। इस Elegante 150 स्कूटर का वजन 114 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 7.4 लीटर है। साथिया स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर का माइलेज देने में भी सक्षम है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *