Used Maruti S Presso पर आया सबसे बड़ा ऑफर

Used Maruti S Presso: वर्ष 2023 में यदि आप भी सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो अब आपकी यह चिंता बिल्कुल दूर हो जाएगी क्योंकि हाल ही में देश के सबसे बड़े कार सेलिंग प्लेटफार्म में शामिल Cars 24 ने एक Used Maruti S Presso कार पर एक नया ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप कार को महज 3.96 लाख रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कार सेकंड हैंड कार हैं जिसे हाल ही में Cars24 प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया गया है। साथ ही यदि आप कार को पूरे पेमेंट के साथ खरीदने में असमर्थ रहते हैं तो भी कंपनी द्वारा कार के अमाउंट पर लोन फाइनेंस करते हुए आप को सबसे कम ईएमआई भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Used Maruti S Presso को महज 3.96 लाख मे खरीदे

आजकल सेकंड हैंड गाड़ियों में सबसे महत्वपूर्ण और ध्यान देने योग्य उनका कंडीशन होता है जहां इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध Used Maruti S Presso काफी टॉप कंडीशन के साथ आता है जिसकी कीमत भी कंपनी ने केवल 3.96 लाख रुपए रखी है। ऐसे में आप वर्ष 2023 में अपने बचत करते हुए आसानी से काफी कम कीमत में इस कार को खरीद सकते हैं। कार के बाहरी कंडीशन की बात करें तो प्लेटफार्म पर उपलब्ध फोटो के अनुसार इसके बाहरी आवरण पर किसी भी प्रकार का डैमेज नहीं है साथ ही आपको कंपनी द्वारा स्पेशल वारंटी भी मिल जाती है।

टॉप कंडीशन के साथ उपलब्ध है कार

Cars 24 पर दी गई जानकारी के अनुसार यह सेकंड हैंड कार अभी तक 17545 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी हैं जिसे पुराने ग्राहक ने हाल ही में प्लेटफार्म पर सेलिंग के लिए उपलब्ध किया है। Used Maruti S Presso का यह वर्ष 2020 का मॉडल है जो 998cc के पावरफुल इंजन के साथ आता है। साथ ही इसमें ग्राहकों को एक्स्ट्रा वारंटी और गारंटी का लाभ भी मिल जाता है। यदि आप इस कार को फाइनेंस ऑफर में खरीदना चाहते हैं तो कंपनी द्वारा लोन फाइनेंस को ओपन की सुविधा भी उपलब्ध करवाई हुई है जिसमें आप ₹7000 प्रति महीने की किस्त के साथ इस कार को अपने घर ले जा सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *