Bajaj Pulsar 125: देश के जाने माने और सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज पल्सर कंपनी को नई सीरीज Bajaj Pulsar P125 को लांच कर चुकी है। इसी के साथ कंपनी इस बाइक के ऊपर काफी सारे शानदार ऑफर भी निकाल रही हैं। कंपनी अपने इस बाइक के प्रचार में ताबड़तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वैसे तो हूं बजाज की कई सारी बाइक बाजार में मौजूद है। लेकिन पल्सर का एक अलग है क्रेज है मार्केट के अंदर आज का युवा पल्सर को काफी ज्यादा पसंद करता है।

Bajaj Pulsar P125

अगर आप भी अपने लिए नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपको पल्सर की शानदार बाइक के बारे में जानकारी देंगे हालांकि हम इस पोस्ट में पल्सर के पुराने सीरीज के बारे में बात नहीं करेंगे। आज हम केवल Bajaj Pulsar P125 की फीचर्स और शुरुआती जिनको के बारे में आपको जानकारी देंगे।

Bajaj Pulsar P125 बाइक फीचर्स

पल्सर की इस स्पोर्ट बाइक के अंदर आपको काफी सारे शानदार और बेस्ट सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडो मीटर, डिजीटल ऑडोमीटर, सिंगल चैनल एबीएस आदि कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। वहीं इस बाइक में 5 हाई स्पीड गियर बॉक्स के साथ 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलता है।

Bajaj Pulsar P125 बाइक इंजन और माइलेज

अगर हम इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस बाइक के अंदर आपको 149.68 cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। वहीं यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है ऐसा कंपनी का मानना है।

Bajaj Pulsar P125 बाइक कीमत

बजाज की पल्सर आपको दो मॉडल में शोरूम पर उपलब्ध होगी। इसके पहले मॉडल की कीमत 1.18 लाख रुपए है। और वही इसके दूसरे टॉप मॉडल की कीमत 1.21 लाख रुपए हो सकती है। वहीं अगर आपका बजट इस बाइक को सपोर्ट नहीं करता है तो आप इस बाइक को फाइनेंस करवाकर मात्र 10 हजार रुपए के डाउन पेमेंट के साथ एक मासिक छोटी सी EMI पर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। और कंपनी द्वारा एक शानदार ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप अगर इस बाइक को अभी बुक करते हैं तो आपको ₹2000 तक का बोनस भी मिल सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *