IPL 2023 की कि भारत में शुरुआत हो चुकी है जिसे भारत में क्रिकेट का पर्व भी कहा जाता है। आईपीएल में हमेशा स्पॉन्सरशिप करने वाले ब्रांड लगातार अपने प्रोडक्ट को आईपीएल के मुकाबले में पेश करते हुए ग्राहकों को आकर्षित करने में लगे रहते हैं। IPL 2023 मैं टाटा कंपनी ने स्पॉन्सरशिप के रूप में एक बड़ा दांव खेलते हुए भारतीय बाजारों में अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago Ev को स्पॉन्सर किया है। यह इलेक्ट्रिक कार भारतीय बाजार में कुछ समय पहले ही लांच हुई है जिसे आईपीएल के हर मुकाबले में मैदान मैं खड़ा किया जाता है।आज IPL मे दो सबसे विस्फोटक टीम LSG और GT का मुकाबला है जिनमें कहीं बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं।

LSG Vs GT के मुकाबले में होगी छक्कों की बारिश

LSG Vs GT मुकाबला आज दोपहर 3:30 बजे लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें दोनों टीमें एक से बढ़कर एक विस्फोटक बल्लेबाजों के बैटिंग लाइन अप के साथ उतरेगी। इकाना क्रिकेट ग्राउंड काफी छोटा है जिसकी वजह से यहां बल्लेबाज आसानी से चौके छक्कों की बरसात कर पाते हैं। ऐसे में निश्चित रूप से दोनों बैटिंग लाइनअप को देखते हुए इस मैदान पर जमकर छक्कों की बारिश होगी। छक्कों की बारिश होने पर यदि एक भी गेंद Tata Tiago Ev कार पर लगता है तो कंपनी द्वारा बल्लेबाज को एक निश्चित अमाउंट का इनाम भी दिया जाता है।

Tata Tiago Ev बन गई आईपीएल में सबसे फेवरेट कार

Tata Tiago Ev को आई पी एल 2023 में स्पॉन्सरशिप में लाने का टाटा कंपनी का सबसे बेहतरीन फैसला है क्योंकि यह कार 10 लाख से कम बजट के भीतर ग्राहकों की पहली पसंद थी बन चुकी हैं। अब ऐसे में हजारों की क्षमता वाले क्रिकेट स्टेडियम में यदि Tata Tiago Ev कोई स्पॉन्सर किया जाता है तो निश्चित रूप से क्रिकेट प्रेमियों और लाइव स्ट्रीम पर मैच देख रहे लोगों का ध्यान कार पर आकर्षित होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यही इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज होने पर 300 किलोमीटर से भी अधिक की दूरी आसानी से तय कर सकती हैं जो इसे सबसे खास बनाता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *