Honda Sp 125 Bike: फोर व्हीलर वाहनों की तुलना में टू व्हीलर वाहनों को खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार भारतीय बाजारों में बढ़ रही है जिसको देखते हुए देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Hero और Honda अपनी नई बाइक बाजारों में लॉन्च करते हुए अपने ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है। Honda कंपनी ने हाल ही में भारत की सबसे चर्चित बाइक Hero Splendor को टक्कर देने के लिए अपनी आधुनिक डिजाइन और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक Honda Sp 125 को लांच किया है इस पर कंपनी ने लांच होते ही एक नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप बाइक को महज ₹15000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं।

Honda Sp 125 को कंपनी ने नए सेगमेंट के साथ किया लॉन्च

Honda Sp 125 बाइक भारत में होंडा की सबसे चर्चित बाइक की लिस्ट में शामिल रही है जहां ग्राहकों ने इस आधुनिक डिजाइन सेगमेंट वाली बाइक को खूब पसंद किया है। कंपनी ने इसी मांग और पसंद को देखते हुए Honda Sp 125 को नए सेगमेंट में लॉन्च किया है। यानी अब यह बाइक पहले की तुलना में ग्राहकों को और भी पसंद आएगी।

Honda Sp 125 की कीमत और फिचर्स

आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट वाली Honda Sp 125 मैं कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसकी मदद से यह निश्चित रूप से हीरो स्प्लेंडर को टक्कर देने में सक्षम होगी। यदि इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी ने भारतीय बाजारों में लगभग 1.1 लाखों रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है जो इसकी on Road कीमत है।

Honda Sp 125 को महज ₹15000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

Honda Sp 125 बाइक पर हाल ही में नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसमें यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको मार्च ₹15000 का डाउन पेमेंट ही देना होगा। पहले भी इस बाइक पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुए थे लेकिन यह ऑफर पहले की तुलना में काफी कम डाउन पेमेंट और ब्याज दर के साथ एक्टिव हुआ है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *