Mahindra कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में नई कारों को लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है जहां अब कंपनी ने एक बार फिर नए सेगमेंट के साथ अपनी सबसे चर्चित कारों को कंपनी द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार इन कारों को जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपडेट करते हुए लांच किया जाएगा। Mahindra की इन अपकमिंग कारों की लिस्ट में Mahindra Thar भी शामिल है। अब ऐसे में इन कारों को लॉन्च करते हुए महिंद्रा कंपनी निश्चित रूप से उन ग्राहकों को टारगेट कर रही हैं जिन्हें पहले ही पुरानी कारें पसंद है।

Mahindra Thar 5 Door होगा लॉंच

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार महिंद्रा थार अब नए अपडेटेड वेरिएंट के साथ बाजारों में लॉन्च के लिए बिल्कुल तैयार हैं जहां कंपनी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब महिंद्रा थार का 5 दरवाजे वाला वेरिएंट बाजारों में पेश किया जाएगा जिसे कंपनी ने Mahindra Thar 5 Door का नाम दिया है। यह कार 2.2 लीटर और 2.0 लीटर के इंजन वैरीअंट के साथ भी लांच होगी।

Mahindra Bolero Neo Plus

महिंद्रा बोलेरो को कंपनी ने कुछ वर्षों पहले भारतीय बाजारों में लांच किया था जिसके बाद से ही एक निश्चित डिजाइन सेगमेंट और बजट सेगमेंट के भीतर इस कार को जमकर पसंद किया जाता है। इसी बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने अपनी इस कार के नए वेरिएंट Mahindra Bolero Neo Plus को भारतीय बाजार में लांच करने का फैसला लिया है जो आधिकारिक तौर पर वर्ष 2023 के अंत में लॉन्च हो सकती हैं।

Mahindra XUV 700 Facelift

ADAS फिचर्स के साथ आने वाली Mahindra XUV 700 अब नए अंदाज में भारतीय बाजारों में लॉन्च होगी जो इस कार का फेसलिफ्ट मॉडल होगा। कंपनी ने इस कार से जुड़ी जानकारी साझा नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में इस कार के अपडेटेड वैरीअंट को जल्द ही भारतीय बाजारों में लॉन्च करने की चर्चाएं चल रही है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *