Royal Enfield Upcoming Bikes:देश में युवाओं की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक को में अगर किसी बाइक का नाम आता है तो वह है रॉयल एनफील्ड अगर आप भी रॉयल एनफील्ड के फैन है तो थोड़ा सब्र और कीजिए रॉयल एनफील्ड अपनी तीन नई सुपरबाइक्स को भारतीय बाजार में उतारने वाली है। रॉयल एनफील्ड कुछ ही महीनों बाद अपनी न्यू अपडेट एक बाइक को भारतीय बाजार में लांच कर देगी। आइए जरा देखते हैं इन बाइकों में ऐसा क्या खास है।

सभी रॉयल एनफील्ड फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है रॉयल एनफील्ड बहुत जल्द अपनी 3 अपडेटेड बाइक को मार्केट में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसका खुलासा अधिकारिक रूप से कर दिया है।

1. New Gen Royal Enfield 350

कुछ ही महीनों बाद न्यू जनरेशन की रॉयल एनफील्ड 350 मार्केट में आने वाली है इसका खुलासा कंपनी ने अधिकारिक रूप से कर दिया गया है इस बाइक के अंदर आपको काफी सारे न्यू और अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलेंगे। किस न्यू बाइक चंद्र आपको 350Cc एयर और ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। वही आपको इस बाइक के अंदर 5 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। इस बाइक की कीमत हंटर 350 के समान हो सकती हैं।

2. Royal Enfield Himalayan 450

यह बाइक भी काफी शानदार और लाजवाब होने वाली है। बाइक के अंदर आपको 450cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक के अंदर भी आपको पांच हाई स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक के अंदर आपको काफी सारे न्यू अपडेट फीचर्स भी मिलेंगे। बताया जा रहा है कि या बाइक केटीएम 390 को सीधे टक्कर देगी। अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो उसकी कीमत 2.8 लाख रुपए के लगभग हो सकते हैं।

3. Royal Enfield Shotgun 650

रॉयल एनफील्ड की बाइक काफी शानदार और एडवेंचर वाली होने वाली है। इस बाइक के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट पिक्चर्स देखने को मिलेंगे पुलिस बाइक के अंदर 648cc का ट्विन सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *