बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने कार कलेक्शन के अंदर एक और नई कार को शामिल किया है। माधुरी दीक्षित फिल्मों में तो अपना जलवा दिखाती है। यह कार की भी काफी शौकीन है। यह अपने कार कलेक्शन में नई नई कार को जोड़ने का शौक रखते हैं। माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन के अंदर एक और नई कार porsche 911 tubro S को शामिल किया है। माधुरी दीक्षित ने जर्मनी की इस मुख्य लग्जरी कार को अपने कार कलेक्शन के अंदर शामिल किया है। यह कार जर्मनी में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। आइए देखते हैं इस कार को माधुरी दीक्षित ने अपनी कार कलेक्शन में शामिल किया है तो उसके क्या बेस्ट फीचर्स है। रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित की यह नई कार विराट कोहली की सबसे प्रीमियम कार से भी महंगी मानी जा रही है।

Porsche कंपनी की कार को porsche 911 tubro S को माधुरी दीक्षित ने अपने कार कलेक्शन के अंदर शामिल किया है। माधुरी दीक्षित कार के काफी ज्यादा शौकीन है। उन्हें अपने कार कलेक्शन के अंदर नई नई कारों जोड़ने का शौक है। माधुरी दीक्षित आए दिन कार खरीदते रहते हैं।

porsche 911 tubro S फीचर्स और इंजन

इस कार के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस कार के इंटीरियर डिजाइन के अंदर भी काफी शानदार फीचर्स है।इस कार के बुर्के बिनको वाले दर और फाइबर से तैयार किया गया है। इसके अंदर आपको सिल्वर के एक्शन भी देखने को मिलते हैं। इसी के सहारे इस कार के अंदर 10 इंच का टच स्क्रीन डिस्पले भी देखने को मिलता है। इस कार के अंदर 3745 सीसी का 6 सिलेंडर इंजन। अगर हम इस कार के पेट की बात करें तो इस कार स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस कार के अंदर आपको 8 स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिलते हैं जो इस कार को काफी खास बनाते हैं।

porsche 911 tubro S कीमत

यह कार जर्मनी की सबसे लग्जरी कार है। इस कार को जर्मनी और बहार के केवल मशहूर लोग सपोर्ट कर सकते हैं। इस कार की कीमत 3.53 करोड रूपए है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *