Maruti S Presso Finance Plan: भारतीय बाजारों में आज कल ग्राहक नए सेगमेंट के साथ चर्चित कार खरीदने में लगे हुए हैं जहां आमतौर पर इन कारों की कीमतें ग्राहकों के पास एकत्रित बजट से थोड़ी अधिक होती है जिसकी वजह से वह फाइनेंस ऑफर की तरफ शिफ्ट होते हैं। लेकिन हाल ही में मारुति कंपनी की 4.90 लाखों रुपए की कीमत वाली Maruti S Presso पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसमें आप इस कार को महज 1.5 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। यह ऑफर हाल-फिलहाल का सबसे बेस्ट ऑफर माना जा रहा है जहां इस कार को पहले ही भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जाता है। ऐसे में आप कम डाउन पेमेंट के साथ कार को बिना कोई पूरे रुपए दिए आसानी से खरीद सकते हैं।

Maruti S Presso के फिचर्स

Maruti Suzuki S-Presso अब अगली-जीन K-Series 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इस इंजन का आउटपुट 66bhp और 89Nm का टार्क है और इसे 5-स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट से जोड़ा गया है। इस पावरफुल इंजन की मदद से एमटी वेरिएंट्स 25.30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हैं वही मैनुअल वेरिएंट्स 24.76kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। ऐसे में आप इस बेहतरीन फिचर्स और अच्छे माइलेज वाली कार को इस ऑफर में खरीद कर अपने कार लेने के सपनों को पूरा कर सकते हैं। तक का दावा करता है।

Maruti S Presso को महज 1.5 लाख रुपए की कीमत में खरीदें

Maruti S Presso की कीमत भारत में लगभग 4.90 रुपए से शुरू होती हैं जहां आप इस लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर में कार को खरीदते वक्त अपने नजदीकी मारुति डीलर के पास 1.50 लाख रुपए के डाउन पेमेंट वाला ऑफर एक्टिवेट करवाते हैं तो कंपनी बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर देगी जिसकी अवधि 5 साल तक रहेगी। 5 साल की अवधि के लिए आपको हर महीने फाइनेंस ऑफर में ₹7600 तक का ईएमआई जमा करना पड़ता है जहां पूरे लोन पर कंपनी द्वारा 9% से लेकर 13% तक की ब्याज दर चार्ज की जाती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *