CD Delux sports: देश में बड़े रही पेट्रोल की कीमतों की वजह से लोग ज्यादातर माइलेज वाली बाइक खरीदना पसंद कर रहे हैं। उसी के साथ सभी कंपनियां अपने अपने बाइक में नए नए अपडेट और नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर रहे हैं। जो लोगों को ज्यादा माइलेज के साथ कम कीमत में मिल जाए। इसी के चलते भारतीय टू व्हीलर मार्केट में एक और शानदार माइलेज वाली बाइक लांच होने वाली है हालांकि कंपनी ने इससे जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह खबर जमकर वायरल हो रही है। शायद कंपनी इस बाइक को लॉन्च करने के बारे में विचार कर रही है जो काफी कम कीमत में ज्यादा माइलेज देगी आइए देखते हैं इस बाइक के बारे में।

CD Delux sports

अगर आप भी अपने लिए ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो काफी ज्यादा माइलेज और कम कीमत में उपलब्ध हो जाए तू भारतीय मार्केट में एक ऐसी बाइक लांच होने वाली है। Hero अपनी नई बाइक CD Delux sports को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाला है। इस बाइक की सीधी टक्कर honda से रहेगी। यह बाइक होंडा की कमर तोड़ देगी जैसे ही यह मार्केट के अंदर लांच हुई। रोज एक नई बाइक भारतीय बाजार में लांच हो रहे हैं। इसी के चलते आप कंफ्यूज में हैं कि हम कौन सी बाइक खरीदें और कौन सी नहीं खरीदें। लेकिन अगर हम आपको बताएं तो आपको वह बाइक खरीदनी चाहिए जो आपके बजट में भी हो और माइलेज में भी दमदार हो।

Hero CD Delux sports में फीचर्स

अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के अंदर आपको काफी बेस्ट और न्यू फीचर्स देखने को मिलेंगे। सूत्रों की माने तो इस बाइक के अंदर ऐसे टायर लगाए जा रहे हैं जिससे यह बाइक रेगिस्तान में भी चल सकती हैं। वहीं अगर हम इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में पूर्णतया सक्षम होगी।

Hero CD Delux sports कीमत

इस बाइक की कीमत की बात ही जाएं तो कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस बाइक की कीमत ₹80000 के आसपास हो सकते हैं और यह बाइक अगर दिवाली तक लांच होती है तो आपको दिवाली पर इसका एक बहुत बड़ा पर भी मिल सकता है। अगर आप भी अपने लिए बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आप थोड़ा और इंतजार कीजिए।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *