Maruti Suzuki WagonR Finance Plan: देश में ऐसे तो बहुत सारी हार कंपनी है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कार कंपनी के बारे में बताएंगे जिसकी इस कार को आप मात्र ₹10000 की आसान किस्तों में अपने घर ले जा सकते हैं। इस कार के फीचर्स और माइलेज और कोई हुआ दीवाना आप भी इस कार के लुक को देखकर दंग रह जाएंगे। तो आइए देखते हैं इस कार के बारे मे।

Maruti Suzuki WagonR को भारत मे किया लॉंच

मारुति ने हाल ही में अपनी न्यू कार Maruti Suzuki WagonR लॉन्च की है। मारुति की यह कार कई मॉडल में उपलब्ध है। देश में बढ़ रहे पेट्रोल की कीमतों की वजह से मारुति ने अपनी इस कार को सीएनजी वेरिएंट में भारतीय बाजार में लांच किया था। एक मिडिल क्लास फैमिली के लिए यह कार अपने सपनों की कार है। लोगों को इस कार का सीएनजी वेरिएंट सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। इस कार को आप आसानी से बहुत ही कम कीमत के साथ अपने घर ले जा सकते हैं तो आइए देखते हैं इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Maruti Suzuki Wagonr के फीचर्स

मारुति कि इस कार के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं पुलिस डॉग इस कार के अंदर आपको पावर विंडो, ड्यूल टोन कलर थीम ,स्मार्टफोन नेविगेशन के साथ 7 इंच का स्मार्ट प्ले टचस्क्रीन , डुअल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन , एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम , हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर आदि कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Maruti Suzuki Wagonr का इंजन और माइलेज

इस कार के अंदर आपको दो प्रकार के इंजन देखने को मिलते हैं।इसका कार में आपको जो पहला इंजन देखने को मिलता है वह 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल, ऑटोमेटिक और सीएनजी के साथ आता है। इसके अंदर जो दूसरा इंजन आता है वह दूसरा 1.2-लीटर एडवांस के-सीरीज डुअल जेट, आइडल स्टार्ट स्टॉप तकनीक के साथ डुअल इंजन देखने को मिलता है। अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें इसके अंदर आपको पेट्रोल में 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। वहीं सीएनजी वेरिएंट में आपको 33 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलता है।

Maruti Suzuki Wagonr कीमत और फाइनेंस प्लान

अगर हम इस कार की कीमत की बात करें । मारुति वैगनआर की एक्स शोरूम प्राइस 5.54 लाख रुपए हैं। वहीं अगर हम उसके सीएनजी वैरीअंट की बात करें क्यों इसकी कीमत 6.44 लाख रुपए हैं। अगर आपका बजट इस कार को देने से रोक रहा है तो चिंता मत कीजिए आप इस कार को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवा सकते हैं और ₹10000 की मासिक किस्त के साथ इस कार को अपने घर ले जा सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *