Hyundai Vanue Finance Plan: भारतीय बाजारों में आजकल ग्राहक पर्याप्त पूंजी नहीं होने की वजह से फाइनेंस ऑप्शन की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं जहां हाल ही में जारी हुए लेटेस्ट आंकड़ों की बात करें तो भारत में ज्यादातर ग्राहकों ने नगद रुपए देकर कार की खरीदारी नहीं करते हुए फाइनेंस ऑफर के चलते कार खरीदारी का लाभ उठाया है। इसी तरह अब Hyundai ने भारतीय बाजारों में अपनी सबसे चर्चित और कम बजट की कार Vanue पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें आप इस कार को महज ₹111000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। Hyundai Vanue का भारत में सीधा मुकाबला Tata Punch से होता है जहां यह दोनों कार कम बजट के भीतर ग्राहकों की पहली पसंद बन चुकी है। यानी अब आप इस लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर का लाभ उठाते हुए अपने कार लेने के सपने को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Hyundai Vanue को महज 1,11000 के डाउन पेमेंट पर खरीदे

Hyundai Vanue कि भारतीय बाजारों में कीमत लगभग 8.82 लाख रुपए से शुरू होती है जहां यदि आप फाइनेंस प्लान के तहत इस कार को खरीदते हैं तो आपको लगभग ₹111000 का डाउन पेमेंट देना होगा। इस डाउन पेमेंट के साथ आप लोन फाइनेंस करवाते हैं तो बैंक द्वारा 5 साल की अवधि के लिए आपको ईएमआई ऑप्शन दिया जाएगा जिसमें आप को हर महीने लगभग ₹16000 का किस्त जमा करना होगा जो पहले के मुकाबले अब काफी कम हो चुका है। इस पूरे लोन पर कंपनी द्वारा 9% की ब्याज दर चार्ज की जाएगी जहां इस ब्याज दर को आपके लोन अकाउंट में ऐड करते हुए भुगतान की सुविधा भी प्राप्त की जाती हैं।

Hyundai Vanue का इंजन और पॉवर

मौजूदा समय में Hyundai Vanue का  1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प मौजूद हैं जो 100hp का पावर और 240Nm का टार्क जनरेट करता है। ऐसे में कंपनी अपने इंजन को अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए इसी वेरिएंट को नए पावर विकल्प 115hp की आउटपुट पावर और 250nm के टार्क के साथ पेश करेगा। वेन्यू डीजल इंजन केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *