Maruti Swift Discount Offer: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट मे सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों मे शामिल Swift पर कम्पनी कई धमाकेदार ऑफर दे रहीं हैं। ग्राहको द्वारा यह फॅमिली कार काफी ज्यादा पसन्द की जाती है। वर्तमान मे कम्पनी द्वारा इस कार की खरीदी पर कई धमाकेदार ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसकी जानकारी हम आपको देने वाले हैं। साथ ही कार से जुड़ी जानकारी भी साझा करेंगे। सबसे पहले जानते हैं ऑफर के बारे में।

Maruti Swift पर मिलने वाला ऑफर

Swift के कुछ वेरिएंट की खरीदारी पर ग्राहकों को ₹65000 रुपये तक की छुट मिल रही है, जिसमें ₹30000 का कैश डिस्काउंट, ₹20000 का एक्सचेंज बोनस और ₹15000 रुपये का कॉरपोरट डिस्काउंट शामिल हैं। वही Swift के LXI और AMT वेरिएंट पर यह छुट ₹45000 की हो जाती है, जिसमें ₹10000 का कैश डिस्काउंट शामिल हैं।

Maruti Swift का पावरट्रेन और माइलेज

Swift मे 1197cc का दमदार पेट्रोल इंजन मिलता है, जो कि 88.5bhp की अधिकतम पावर जनरेट करने मे सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए मैनुअल के अलावा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है। वही अगर माइलेज की बात की जाए तो, Swift का पेट्रोल वेरिएंट 22.56kmpl का माइलेज देने मे सक्षम है, तो CNG वेरिएंट 30.90kmpkg का माइलेज देता है।

Maruti Swift मे मिलने वाले फीचर्स

एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करने वाला 7.0-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, इसके अलावा की-लैस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन, ऑटोमेटिक हेडलैम्प, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। वही पेसेंजर और ड्राइवर की सेफ्टी के लिए दो एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और ORVM फीचर भी ग्राहको को मिलता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *