Mahindra Bolero Top Selling Car: देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने पिछले महीने मार्च 2023 का अपना कार बिक्री डाटा जारी किया है। जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। महिंद्रा की सबसे ज्यादा पसंदीदा कार स्कॉर्पियो कार एक्सयूवी 300 और एक्सयूवी 700 को भी बिक्री के मामले पीछे छोड़ दिया है। आइए जानते हैं महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार के बारे में।

Mahindra Bolero ने XUV 300 को सेल्स मे छोड़ा पीछे

मार्च 2023 में महिंद्रा ने डाटा जारी किया उसके अंदर कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो की सबसे ज्यादा बिक्री की है। इस बिक्री की ग्रोथ इतनी है कि उसने कंपनी की दूसरी सभी कारों को पीछे छोड़ दिया है। इस कार की डिमांड के आगे स्कॉर्पियो कार एक्सयूवी 300 और एक्सयूवी 700 भी पीछे रह गई। महिंद्रा बोलेरो ने मार्च 2023 में अपनी 9546 यूनिट की बिक्री की है। जोकि पिछले साल मार्च 2023 से कई ज्यादा गुना है। महिंद्रा बोलेरो की मार्च 2022 की कुल बिक्री 6924 थी। इसके अंदर 37.87% की ग्रोथहुई हैं।

Mahindra Bolero ग्रोथ

मार्च 2023 की कार सेल में सबसे पहले नंबर पर बोलेरो तो दूसरे नंबर पर और दूसरे नंबर पर स्कॉर्पियो रही। अगर हम इसके ग्रोथ रेट को देखें तो यह कार एक्सयूवी 400 में 31716% की ग्रोथ की है।

Mahindra Bolero के फिचर्स

इस कार के अंदर आपको काफी सारे बेस्ट फिचर्स देखने को मिलते हैं जो कि इस कार को काफी पसंदीदा बनाते हैं। इसमें नया डेश और सेंट्रल कंट्रोल, अपडेटेड सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, रूप माउंटेन स्पीकर, लेदर सीट, 6 एयर बैग, रिवर्स कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग डिस्क ब्रेक आदि जैसे शानदार और सेफ्टी फिचर्स देखने को मिलते है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *