Maruti Eeco 7 Seater Car Finance Plan: Maruti कंपनी ने कुछ समय पहले भारतीय बाजारों में अपनी सबसे बेहतरीन सेवन सीटर कार Maruti Eeco को लांच किया था जिसने भारतीय बाजार में लांच होते ही काफी ग्राहकों को आकर्षित किया है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ग्राहक इस कार की तुलना सेवन सीटर सेगमेंट में सबसे महंगी कार की लिस्ट में गिनी जाने वाली फॉर्च्यूनर से करते हैं। Maruti Eeco पर हाल ही में एक नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसकी मदद से आप आसानी से कार को बिना पूरा पेमेंट दिए आसानी से महज 1.8 लाखों रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। यह ऑफर हाल ही में एक्टिवेट हुआ है इसलिए आप वर्ष 2023 में सस्ते फाइनेंस ऑफर के चलते कार पर कई अन्य बेनिफिट्स भी पा सकते हैं।

महज 1.8 लाख रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदें Maruti Eeco

Maruti Eeco को भारतीय बाजारों में सबसे बेहतरीन सेवन सीटर कार माना जाता है जहां भारतीय बाजारों में इस कार की कीमत लगभग 6.09 लाख रुपए से शुरू होती है। यदि आप इस कार को लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर के तहत खरीदते हैं तो आपको खरीदारी करते वक्त महज 1.8 लाखों रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा जो अभी तक इस कार पर सबसे न्यूनतम है। आपको इस कार पर लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर में 60 महीने की अवधि के लिए लोन ऑफर दिया जाएगा जिसमें आपको हर महीने ₹8600 का ईएमआई भरना होगा।

Maruti Eeco भारत में सबसे बेहतरीन सेवन सीटर कारों में शामिल है

भारतीय बाजारों में आजकल ग्राहक बेहतरीन लुक और आकर्षक फीचर्स वाली कारों के साथ ही एक बेहतर सीटिंग कैपेसिटी वाली कार खरीदना पसंद करते हैं जहां इस सेगमेंट के भीतर सबसे चर्चित मानी जाने वाली Maruti Eeco को प्रसिद्धि मिली है। कार मे कंपनी ने 1197 सीसी का पावरफुल इंजन लगाया है जो 80bhp (पहले के 72bhp की तुलना में) और 104.4Nm का पीक टॉर्क (98Nm की तुलना में) जनरेट करता है। इस पावरफुल इंजन के सेगमेंट में कार 26 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *