TVS Sport Bike Offer: भारतीय बाजारों में लोहा कही जाने वाली टीवीएस की सबसे चर्चित बाइक TVS Sport को कंपनी ने 15% अधिक माइलेज के साथ दोबारा लॉन्च कर दिया है जिसके बाद से ही ग्राहक इस बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे है। वर्ष 2023 में यदि आप भी TVS Sport माइलेज बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है तो हाल ही में टीवीएस कंपनी द्वारा एक नया फाइनेंस ऑफर अपनी इस बेहतरीन बाइक पर लागू किया गया है जिसमें आप बाइक को काफी कम डाउन पेमेंट और महज ₹2362 की मासिक ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यह ऑफर हाल ही में एक्टिवेट हुआ है जिसे भारत के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल प्लेटफार्म बाइक वाले और बाइक देखो पर देखा गया है। वैसे तो इस बाइक की कीमत ₹47505 से शुरू होती है लेकिन ऑन रोड आने पर इसकी कीमतों में इजाफा देखा जाता है।

TVS Sport को महज ₹2362 की मासिक ईएमआई पर खरीदे

नए सेगमेंट और बेहतरीन माइलेज वाली TVS Sport का यह फाइनेंस ऑफर भारत में लाखों ग्राहकों को फायदा पहुंचा सकता है जहां टीवीएस की बाइक को पहले ही लाखों लोगों ने खरीदारी कर लिया है। इस ऑफर के माध्यम से यदि आप बाइक को ₹13000 के डाउन पेमेंट पर खरीदने हैं तो कंपनी द्वारा बाइक के बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा जिसमें आपको 36 महीने की बड़ी अवधी मिलती है। साथ ही आप अपनी बाइक के लिए 36 महीने की अवधि तक ₹2362 की मासिक ईएमआई चुका सकते हैं।

अन्य फाइनेंस ऑफर भी एक्टिवेट

यदि आप इस फाइनेंस ऑफर के साथ नहीं जाना चाहते तो कंपनी ने बाइक पर एक नया फाइनेंस ऑफर भी एक्टिवेट किया है जिसमें यदि आप बाइक को को खरीदते वक्त ₹20000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा 36 महीने की अवधि के लिए लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा। इस फाइनेंस ऑफर में आपको हर महीने ₹2112 की किश्त भरनी होगी जो पहले के मुकाबले काफी कम है। इन दोनों लोन ऑफर में कंपनी द्वारा आपसे 9.5% की ब्याज दर के अनुसार ब्याज चार्ज किया जाता है।

TVS Sport बाइक की खासियत

भारत में टीवीएस कंपनी ने अपनी इस बाइक को कम बजट वाले ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लांच किया है जहां कंपनी ने लांच करते हुए अपनी इस बाइक को एक नई टैगलाइन 15 परसेंट के अधिक माइलेज के साथ ग्राहकों को आकर्षित किया है। अब यह बाइक पहले के मुकाबले अधिक माइलेज देने का वादा करती हैं जहां पहले इस बाइक का माइलेज 69 किलोमीटर हुआ करता था अब यह लगभग 80 किलोमीटर के करीब पहुंच चुका है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *