Honda CB300R Bike EMI Plan: आजकल ग्राहक फाइनेंस ऑफर के तहत बाइक खरीदने का प्लान बनाते हैं जहां नगद केश के साथ बाइक खरीदने की तुलना में फाइनेंस पर ग्राहकों को एक सस्ता विकल्प प्रदान करता है। हाल ही में इसी तरह हौंडा कंपनी ने बाजारों में रॉयल एनफील्ड की बाइक को टक्कर देने वाली अपनी सबसे चर्चित Honda CB300R नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट कर दिया है जिसमें आप बाइक को महज ₹50000 के डाउन पेमेंट पर आसानी से खरीद सकते हैं। खास बात तो यह है कि इस फाइनेंस ऑफर में आपको काफी कम ईएमआई और ब्याज पर देना होगा जिससे कि वर्ष 2023 में महंगाई के चलते भी आप की बचत होगी।

Honda CB300R महज ₹50000 के डाउन पेमेंट पर खरीदे

Honda CB300R बाइक पर कंपनी ने नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है इस ऑफर के तहत यदि आप इस आकर्षक डिजाइन वाली बाइक को ₹50000 का डाउन पेमेंट देकर खरीदते हैं तो कंपनी द्वारा बाइक के बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा। Honda CB300R की कीमत भारत में ₹326000 के करीब है इस फाइनेंस ऑफर में यदि आप डाउन पेमेंट के साथ बाइक को खरीदते हैं तो कंपनी द्वारा पूरे लोन अमाउंट पर 9.5% की ब्याज दर के अनुसार ब्याज लिया जाएगा।

Royal Enfield को देती है भारत में टक्कर

Honda CB300R नए सेगमेंट की स्टाइलिश बाइक है जिसे कंपनी ने पहले की तुलना में अधिक आकर्षक डिजाइन के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि यह भारतीय बाजारों में सबसे चर्चित मानी जाने वाली रॉयल एनफील्ड की बाइक को कड़ी टक्कर देती है जिसका डिजाइन भी काफी बेहतर है। इसमे BS4 286cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन 30bhp और 27.5Nm का पीक पावर जेनरेट करता है। Honda CB300R एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है। इस CB300R बाइक का वजन 146 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.7 लीटर है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *