Used Mahindra Scorpio: वर्ष 2023 में यदि आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो हाल ही में आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर आया है जिसमें आप भारतीय बाजारों में सबसे चर्चित और नए डिजाइन सेगमेंट की कार Scorpio को महज ₹400000 में खरीद सकते हैं। खास बात तो यह है कि भारतीय बाजारों में यह कार लगभग 1800000 रुपए की कीमत के साथ उपलब्ध हैं जहां हाल ही में एक व्यक्ति ने कार वाले ऑफिशियल प्लेटफार्म पर Used Mahindra Scorpio लिस्टेड की है जो टॉप कंडीशन के साथ प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। ऐसे में वर्ष 2023 में आप इस कार को काफी कम दाम में खरीदते हुए अपने कार लेने को सपने को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Used Mahindra Scorpio महज 4 लाख रुपए में खरीदें

वर्ष 2023 का यह सबसे बेहतरीन ऑफर Carwale प्लेटफार्म पर आया है जहां यदि आप सेकंड हैंड कार के सेक्शन में विजिट करते हैं तो आपको बेहतरीन कंडीशन और फीचर्स के साथ एक Used Mahindra Scorpio नजर आएगी जिसकी कीमत महज ₹400000 रखी गई है। भारतीय बाजारों में आमतौर पर यह कार ऑन रोड आने पर लगभग 18 लाख रुपए की कीमत के साथ आती है जहां आप इस बेस्ट डील को अपनाते हुए इस कार की खरीदारी में लगभग 14 लाख रुपए की बचत कर सकते हैं।

टॉप कंडीशन के साथ चली है 800 किलोमीटर

कार वाले प्लेटफार्म पर इस कार को लिस्टेड करते हुए पुराने ग्राहक ने कार की जानकारी दी है जहां प्लेटफार्म से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्य अभी तक महज 800 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है जो इसे सबसे खास बनाता है। यह कार डीजल फ्यूल वैरीअंट में आएगी जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। पुराने ग्राहक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस कार का मॉडल वर्ष 2007 का है जहां इसे ग्राहक ने हाल फिलाल में ही ऑफिशल प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया है। यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो प्लेटफार्म से पुराने ग्राहक को संपर्क करते हुए कार की डिटेल्स भी ले सकते हैं। यह कार बिक्री के लिए प्रतापगढ़ राजस्थान में उपलब्ध है। ऐसे में यह मौका आपके लिए सबसे बेस्ट हो सकता है क्योंकि इतने कम दाम में आजकल पुरानी स्कॉर्पियो मिलना काफी मुश्किल है क्योंकि इस कार की भारतीय बाजारों में डिमांड लगातार बढ़ रही है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *