Honda Sp 125: वर्ष 2023 में यदि आप ही नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त पूंजी नहीं है तो हाल ही में होंडा कंपनी की सबसे चर्चित बाइक Honda Sp 125 पर नया फाइनेंस ऑफर आया है जिसकी मदद से आप बाइक को महज ₹3442 के लिए emi पर खरीद सकते हैं। खास बात तो यह है कि आपको इस फाइनेंस ऑफर में काफी कम ब्याज दर देना होगा जहां आप सस्ते में इस लोन का लाभ उठाते हुए अपने बाइक लेने के सपने को पूरा कर सकते हैं। Honda Sp 125 नए सेगमेंट की स्टाइलिश बाइक है जिसे भारतीय बाजारों में खूब पसंद किया जाता है। खास बात तो यह है कि यह बाइक मार्केट में उपलब्ध टीवीएस राइडर को बखूबी चुनौती देती है जहां डिजाइन सेगमेंट में भी यह उससे बेहतर मानी जा रही है।

Honda Sp 125 को महज ₹3442 की ईएमआई पर खरीदें

Honda Sp 125 पर वर्ष 2023 में यह सबसे बड़ा फाइनेंस ऑफर लागू हुआ है जिसमें आप यदि बाइक को खरीदते वक्त लगभग ₹5000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो आपको कंपनी द्वारा लोन फाइनेंस ऑफर दे दिया जाएगा। हालांकि यह लोन फाइनेंस ऑफर पाने के लिए आप अपने नजदीकी डीलर या फिर होंडा डीलर से फाइनेंस प्लान की सुविधा के बारे में पता कर लें। इस डाउन पेमेंट देने के साथ कंपनी द्वारा 36 महीने की अवधि के लिए बाइक के बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस किया जाएगा जिसके लिए आप को हर महीने ₹3442 की किस्त देनी होगी।

Tvs Raider को भारतीय बाजारों में देती है चुनौती

Honda SP 125 का भारतीय बाजारों में सेल्स के मामले में सीधा मुकाबला टीवीएस राइडर से होता है जहां टीवीएस राइडर को अपने आकर्षक डिजाइन और पावरफुल इंजन की वजह से पूरे भारत में पसंद किया जाता है। लेकिन जब से हौंडा कंपनी ने यहां आकर्षक डिजाइन वाली बाइक लांच की है ग्राहक इसकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इसमें 124cc का BS6 इंजन लगा है जो 10.72 bhp की पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ, Honda SP 125 दोनों पहियों के संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *