TVS Ronin EMI Plan: भारतीय बाजारों में आजकल ग्राहक फाइनेंस सुविधाओं की तरफ आकर्षित होते हुए गाड़ियों को ईएमआई पर लेने का प्लान बनाते हैं जहां यह सुविधा निश्चित रूप से ग्राहकों के हित में है जहां ग्राहकों को किसी भी बाइक खरीदने के लिए पर्याप्त पूंजी की टेंशन करने की जरूरत नहीं होती है। भारतीय बाजारों में इसी तरह कुछ वर्षों पहले नए सेगमेंट और आकर्षक डिजाइन के साथ टीवीएस कंपनी ने अपनी सबसे चर्चित बाइक TVS Ronin को लांच किया था। इस बाइक की खासियत को देखकर भारत में लाखों लोग इसे पसंद करते हैं जहां भारतीय बाजारों में इसकी कीमत लगभग 1.80 लाख रुपए से शुरू होती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त पूंजी नहीं है तो हाल ही में इस बाइक पर एक्टिव हुए लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर के तहत आप इसे काफी कम ईएमआई और डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं।

TVS Ronin को ₹17000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

मार्केट में आजकल कई सारी कंपनियां और फाइनेंस बैंक अलग अलग गाड़ियों पर नए ऑफर एक्टिवेट करते हुए निश्चित रूप से वर्ष 2023 में ग्राहकों को खुश कर रही हैं जहां इस बार TVS Ronin पर एक्टिव हुए लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर में कोई भी ग्राहक आसानी से इस बाइक को महज ₹17000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकता है। खास बात तो यह है कि फाइनेंस ऑफर में आपको 36 महीने की अवधि के लिए ईएमआई का ऑप्शन भी मिल जाता है। इस ऑफर में आपको हर महीने 5838 रुपए का बैंक का या फाइनेंस कंपनी को जमा करना होगा। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को वर्ष 2023 में खरीदने की सोच रहे हैं तो यह फाइनेंस ऑफर आपके लिए बेहतर हो सकता है।

TVS Ronin क्यों है लाखों लोगों की पसंद

TVS Ronin बाइक को भारत में लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जाता है जहां भारतीय बाजारों में लॉन्च होने के बाद ही इस बाइक ने अपने आकर्षक डिजाइन के साथ रॉयल इनफील्ड जैसी बड़ी कंपनी को टक्कर दी है। इसमे 225cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड मोटर शामिल है जो 7,750rpm पर 20.1bhp और 3,750rpm पर 19.93Nm का पीक टॉर्क बनाती है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमे TVS SmartXonnect ब्लूटूथ मॉड्यूल के साथ असममित-माउंटेड LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो ABS मोड्स – रेन एंड रोड, स्लिपर क्लच और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी शामिल हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *