TVS Raider Down Payment Plan: आप भी अपने लिए एक न्यू राइडर बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो इंडिया में राइड के रूप में काफी पसंद की जाती है। TVS Raider SmartXonnect बाइक को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किए जाने वाली बाइक के रूप में देखा जाता है। इस बाइक के अंदर कंपनी द्वारा काफी बेस्ट सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिसके कारण इस बाइक को काफी पसंद किया जाता है। तो आप भी अपने लिए यह बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट आपको बाइक लेने से रोक रहा है तो चिंता नहीं करें आज हम आपको इस बाइक के डाउन पेमेंट के बारे में बताएंगे जिससे आप इस बाइक को मात्र ₹12000 में अपने घर ले आएंगे।

TVS Raider SmartXonnect बाइक फिचर्स

अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको काफी सारे बेस्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अंदर आपको वॉइस असिस्टेंट, राइट रिपोर्ट ,वेदर अपडेट्स,ETFi technology , स्पोर्ट्स अपडेट आदि बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि इस बाइक को सभी आम बायको से खास बनाते हैं।

TVS Raider SmartXonnect स्पेसिफिकेशन और इंजन

अगर हम इस बाइक के स्पेसिफिकेशन और इंजन की बात करें तो इसके अंदर आपको 124 सीसी का इंजन देखने को मिलता है।जो 750 आरपीएम पे 11.38 ps का है। इस बाइक के अंदर 10 लीटर फ्यूल टैंक की कैपेसिटी के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं। इस बाइक का वजन 123 किलोग्राम है और यह बाइक दो कलर काला और पीले रंग में मार्केट के अंदर उपलब्ध है।

TVS Raider SmartXonnect माइलेज और स्पीड

यह बाइक माइलेज मैं काफी दमदार है। अगर हम इस बाइक की माइलेज की बात करें तो यह बाइक 67 किलोमीटर प्रति प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है। अगर इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह बाय 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार लेने में मात्र 22 सेकेंड का समय देते हैं।

TVS Raider SmartXonnect कीमत

अगर हम इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत एक्स शोरूम प्राइस 100000 रुपए हैं वही इस बाइक की ऑन रोड प्राइस ₹115000 हैं। अगर आपका बजट इस बाइक को लेने से रोक रहा है तो चिंता मत करें आप इस बाइक को किसी भी बैंक के साथ फाइनेंस करवाकर ₹12000 के डाउन पेमेंट के साथ इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। आप बाकी की ईएमआई को 36 महीनों में धीरे धीरे कर पूरा कर सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *