Honda Shine Down Payment Plan: अगर आप भी अपने लिए बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन यह डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं की कौन सी बाइक खरीदी जो बजट के साथ माइलेज में भी काफी शानदार हो। तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो दिखने में काफी शानदार लुक के साथ आती हैं वही बजट और माइलेज में भी बिल्कुल एकदम फिट बैठती हैं। आज हम बात करने वाले हैं होंडा शाइन 125 ( honda shine 125 ) के बारे में।

honda shine 125 फीचर्स और इंजन

हौंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी फीचर्स के साथ 2023 में अपडेट के साथ मार्केट के अंदर लॉन्च किया है। इसके अंदर आपको 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो 7508 आरपीएम पर 10 पीएस की पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 11 nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इस बाइक के अंदर आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया जाता है।

honda shine 125 माइलेज और डायमेंशन

अगर हम इस बाइक के डायमेंशन की बात करें तो कंपनी द्वारा इसके अंदर 162 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है। इसी के साथ इस बाइक का वजन कंपनी द्वारा 114 किलोग्राम बताया गया है। इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। अगर हम इस बाइक की माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह बाइक 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

honda shine 125 कीमत

अगर हम इस कंपनी के बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी नहीं अपने इस बाइक के दो वेरिएंट को मार्केट के अंदर लांच कर रखा है। पहले वैरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस₹78000 हैं वही दूसरे वेरिएंट की कीमत ₹82000 हैं। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवाने के बाद आसानी से ₹10000 की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *