Hyundai Grand i10 CNG Offer: अगर आप भी अपने लिए कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा अवसर है आप ₹1 लाख में हुंडई की CNG वैरीअंट वाली कार खरीद सकते हैं। बाजार में कई प्रकार की सीएनजी वाली कार है इसके अंदर टाटा मोटर से लेकर मारुति सुजुकी शामिल है। आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे जो आपके बजट के साथ सीएनजी वेरिएंट में है। Hyundai ने अपनी न्यू CNG वैरीअंट वाली कार Hyundai Grand i10 CNG मार्केट में लॉन्च की है। अगर आप भी अपने लिए Hyundai Grand i10 CNG कार को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस कार के बारे में बताएंगे।

Hyundai Grand i10 CNG के फिचर्स

अगर हम इस कार्य के विचार की बात करें तो इस कार के अंदर काफी जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं पुलिस स्टाफ इस कार के अंदर 8 इंच का टच स्क्रीन डिस्पले, फास्ट यूएसबी चार्जर, इंजन स्टार्ट ऑफ बटन, एंड्राइड फोटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी की सुविधा है। इस कार के अंदर आपको आपकी सुरक्षा के लिए 4 एयरबैक्स भी दिए गए हैं।

Hyundai Grand i10 CNG इंजन और माइलेज

अगर हम इस कंपनी के कार के इंजन की बात करो तो इस कंपनी द्वारा इसका इंजन काफी दमदार दिया गया है। इस कार के अंदर 1197 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। अगर इस कार के माइलेज की बात की जाए तो हुंडई मोटर्स का कहना है कि यह कार CNG में प्रति किलो में 23 किलोमीटर का माइलेज देने में पूर्णतया सक्षम है।

Hyundai Grand i10 Grand CNG कीमत

अगर हम इस कार की कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम प्राइस 756000 रूपये है। अगर यह कार आपके बजट में नहीं है तो आप चिंता ना करें हम आपको एक ऐसे फाइनेंसर प्लान के बारे में बताएंगे जिससे आप इस कार को आसानी से कर सकेंगे। Hyundai Grand i10 CNG कार खरीदने के लिए आपको सबसे पहले इस कार को बैंक द्वारा फाइनेंस करवाना होगा फाइनेंस करवाने के बाद आप इस कार को ₹100000 की डाउन पेमेंट में ले सकते हैं उसके बाद आपको हर महीने इसकी ईएमआई पे करनी होगी। जिससे आप आसानी के साथ इस कार्य को आराम से अपने घर ले जा सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *