Top 5 Bikes Under 70 Thousand: अगर आप भी अपने लिए बाइक लेने की सोच रहे हैं। लेकिन आप यह डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सी बाइक ले जो हमारे बजट और माइलेज दोनों में आ जाए तो आज हम आपको ऐसी ही 5 बाइक के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में भी रहेगी और शानदार माइलेज देगी। आज हम आपको ऐसी 5 बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो 70 हज़ार के बजट के साथ-साथ शानदार माइलेज देगी। तो अगर आप भी अपने लिए बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप इन 5 बाइक की ओर जरूर देखें।

Bajaj CT 110

अगर हम बजाज CT 110 बाइक की बात करें तो यह बाइक आपके बजट के साथ-साथ माइलेज में भी काफी फायदेमंद होगी। इस बाइक के अंदर आपको इस बाइक के अंदर आपको 115 इंच का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया होता है जो कि 8.48bhp की मेक्स पावर जनरेट करता है इसी के साथ इस बाइक के अंदर 4 गियर बॉक्स दिया गया है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 67 हज़ार रूपये है।

Hero hf Deluxe

अगर हम हीरो एचएफ डीलक्स की बात करें तो यह भी ग्राहकों के लिए माइलेज और बजट दोनों में काफी अच्छी रही है। इस बाइक की लॉन्चिंग सन 2013 में की गई थी। इस बाइक के अंदर 97 सिंगल सिलेंडर इंजन होता है जो कि 7bhp की मैक्स पावर जनरेट करता है इसी के साथ इस बाइक के अंदर चार गेर बॉक्स दिया है। यह बाइक 65 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹60000 से शुरू है।

Bajaj platina 110

इस बाइक के अंदर 115c का सिंगल सिलेंडर इंजन होता है जो कि 8.48bhp 3X पावर को जनरेट करता है। इसी के साथ यह बाइक 70 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹68000 से शुरू होती है।

TVS sport

इस बाइक के अंदर 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया होता है जो कि 8.18 bhp की पावर को जनरेट करता है। इस बाइक के अंदर 4 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं। अगर हम इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक 70 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹64000 से शुरू है।

Bajaj platina 100

इस बाइक के अंदर 102cc का सिंगल सेंड रंजन जी होता है जो कि 7.9bhp की मैक्स पावर जनरेट करता है। इस बाइक के अंदर 4 स्पीड गियरबॉक्स भी दे होते हैं। अगर हम इस बाइक की माइलेज की बात करें तो यह बाइक 72 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹65000 हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *