Hero Vida V1 Booking Start: देश में बहुत तेजी के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है उसी के साथ हीरो मोटो कॉर्प अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारती बाजार के अंदर जल्द लांच करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने स्कूटर की बुकिंग चेन्नई के ग्राहकों के लिए मात्र ₹499 से शुरू की है।कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय शहरों में धीरे-धीरे लॉन्च करेगी। आइए हम आपको बताते हैं कि आप जैसे ₹499 के टोकन अमाउंट के साथ अपना स्कूटर को बुक कर सकते।

₹499 में हीरो मोटो कॉर्प स्कूटर

हाल ही में देश की जानी-मानी टू व्हीलर कंपनी ने अपना इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च किया है। Hero Moto corpe जल्द ही अपना स्कूटर VIDA V1 चेन्नई मैं लॉन्च करने वाली है। जिसकी शुरुआती बुकिंग टोकन अमाउंट मात्र ₹499 हैं।

VIDA V1 स्कूटर स्पेसिफिकेशन

VIDA V1 स्कूटर को तीन कलर में कंपनी द्वारा बनाया गया है जिसके अंदर पहला कलर मैट वाइट, मैड रेड,ग्लास ब्लैक शामिल है। इस स्कूटर के अंदर आपको 7 इंच की टचस्क्रीन देखने को मिलेगी। अगर हम कंपनी की बैटरी पावर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि कंपनी द्वारा बैटरी को 2 लाख किलोमीटर 25 हज़ार घंटे लगातार इसका टेस्ट किया गया। कंपनी का कहना कि उन्होंने इस स्कूटर को लगभग 72 घंटे की नॉन स्टॉप टेस्ट ड्राइव भी किया है।
कंपनी अपने एक्ट्रॉनिक्स कूलर की 165 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है।

VIDA V1 स्कूटर कीमत

VIDA V1 स्कूटर की कीमत अभी तक चेन्नई शहर में कंपनी द्वारा नहीं बताई गई है। लेकिन बेंगलुरु में इसकी कीमत 1.45 लाख रुपए जयपुर में 1.47 लाख और दिल्ली में 1.39 लाख रुपए है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *