Used Maruti Swift Car: वर्ष 2023 में यदि आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आप एक बेहतरीन और टॉप कंडीशन वाली यूज्ड कार की तरफ शिफ्ट हो सकते हैं। क्योंकि आमतौर पर टॉप कंडीशन वाली ऐसी कारें नई कारों की तुलना में आपके बजट को बचाते हुए बेहतर परिणाम देगी। हाल ही में एक ऐसी ही सेकंड हैंड यूज्ड कार Maruti Swift कारवाले प्लेटफार्म पर लिस्टेड हुई है जिसकी कीमत पुराने ग्राहक ने महज 2.71 लाख रुपए रखी है पुलिस टॉप खास बात तो यह है कि इतनी कम कीमत के साथ यह सेकंड हैंड गाड़ी टॉप कंडीशन में लिस्टेड है जहां प्लेटफार्म पर अपलोड किए गए फोटो के अनुसार इस का बाहरी डिजाइन भी काफी बेहतर है।

Used Maruti Swift काफी सस्ते में ले जाइए घर

Used Maruti Swift हाल ही में कार वाले प्लेटफार्म पर लिस्टेड हुई है जिसकी पुराने ग्राहक ने कीमत महज 2.71 लाख रुपए रखी है। आप इस कार को काफी आसानी से बिना रोड टैक्स के साथ खरीद सकते हैं जो आपके लिए वर्ष 2023 में बचत करने का सबसे बेहतर विकल्प होगा क्योंकि आमतौर पर यदि आप नई कार खरीदते हैं तो अन्य टैक्स मिलाकर आपको लगभग 8 लाख रुपए देने होंगे।

टॉप कंडीशन के साथ लिस्टेड है कार

हाल ही मैं लिमिटेड हुई इस सेकंड हैंड गाड़ी की कंडीशन काफी बेहतर है जहां प्लेटफार्म पर दी गई जानकारी के अनुसार यह लगभग 80000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। साथ ही इस कार का निर्माण वर्ष 2011 में किया गया था जिसमें पेट्रोल ऑप्शन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। ऐसे में आप इस कार को फ्री टेस्ट ड्राइव के मजे के साथ आसानी से घर बैठे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं जहां वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *