Hyundai Ai3 Soon Launches: हुंडई कार निर्माता कंपनी बहुत जल्द मार्केट के अंदर अपनी न्यू एसयूवी कार लॉन्च करेगी कंपनी ने इसकी घोषणा अधिकारी रूप से कर दी है। हुंडई कार निर्माता कंपनी बहुत दिनों से अपनी न्यू एसयूवी लॉन्च करने की खबरें सामने आ रही थी। अब कंपनी द्वारा खुलासा कर दिया है कि बहुत जल्द मार्केट के अंदर न्यू एसयूवी लांच कर दी जाएगी। इस एसयूवी का कोड नेम अभी Ai3 रखा गया है। माना जा रहा है कि इस कार मै ADAS जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ( hyundai motter India limited) ने आज बहुत बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वह अपनी न्यू एसयूवी लॉन्च करने जा रहे हैं भारतीय बाजार के अंदर कंपनी द्वारा बताया गया कि यह कार हुंडई ग्रेड i10 nios के प्लेटफार्म पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि यह कार टाटा पंच कार को टक्कर देगी।

Hyundai SUV डिजाइन

अगर हम इस कार की डिजाइनिंग की बात करें तो यह कार हुंडई ग्रेड i10 nios के प्लेटफार्म पर आधारित होगी। इस कार की डिजाइनिंग इस प्रकार से की गई है जो इस कार को शानदार और एक बेहतरीन लुक देती हैं ।

Hyundai SUV का इंजन

अगर हम हुंडई एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसके अंदर काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है इस कार के अंदर आपको Ai3 को पावर देने वाला 1.2 लीटर बाला नॉर्मल इंजन होगा। यह इंजन 82bhp और 113nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने मे सक्षम होगा साथ ही में यह अंदर 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ देखने को मिलेंगे।

Hyundai SUV ADAS जैसे बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Hyundai SUV के अंदर आपको ADAS जैसे ही बेहतरीन पिक्चर देखने को मिल सकते हैं अगर ऐसा होता है तो हुंडई की एसयूवी भारत के अंदर ADAS के साथ आने वाली काफी किफायती कार बन जाएगी। अगर हम जानकारों की माने तो इस कंपनी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹600000 तक हो सकती हैं हालांकि कंपनी ने अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *