Suzuki Gixxer SF EMI: बढ़ते दोर के साथ आजकल ग्राहक नए सेगमेंट वाली स्पोर्ट बाइक को पसंद करने लगे हैं जहां इस सेगमेंट के भीतर सुजुकी कंपनी की सबसे चर्चित बाइक Suzuki Gixxer SF को बेहतरीन माना जाता है। क्योंकि यह बाइक स्पोर्ट इस सेगमेंट में होने के साथ-साथ 45 किलोमीटर का माइलेज भी देती है जो इसे स्पोर्टी बाइक में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाला बनाता है। वर्ष 2023 में यदि आप भी इस बाइक को खरीदने की चाह रखते हैं और आपके पास पर्याप्त पूंजी नहीं है तो हाल ही में कंपनी ने एक नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप इस बाइक को महज ₹30000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकेंगे। ₹30000 का डाउन पेमेंट देने के बाद बाइक के बचे हुए अमाउंट पर कंपनी द्वारा लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा जिसे आप ईएमआई के रूप में चुकाते हुए आसानी से बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Suzuki Gixxer SF को महज ₹30000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

कंपनी ने हाल ही में अपनी इस बाइक पर नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें यदि आप बाइक को खरीदते वक्त ₹30000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा बचे हुए अमाउंट पर लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा। जहां भारतीय बाजारों में इस बाइक की कीमत करीब 1.66 लाख रुपए से शुरू होती हैं जहां यदि आप ₹30000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो कंपनी द्वारा कुल 1.36 लाख रुपए का लोन फाइनेंस किया जाएगा। इस लोन में 36 महीने की अवधि के लिए आपको हर महीने लगभग ₹4800 का ईएमआई जमा करना होगा जिसमें पूरे लोन पर कंपनी द्वारा 9.5% की ब्याज दर के अनुसार ब्याज चार्ज किया जाएगा।

Suzuki Gixxer SF की खासियत

Suzuki Gixxer SF 155cc BS6 इंजन द्वारा संचालित है जो 13.4 bhp की पॉवर और 13.8 Nm का टार्क जनरेट करता है। फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, Suzuki Gixxer SF एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। Suzuki Gixxer SF 1 लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है जो इसे सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक बनाती हैं। बाइक में 12 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता है जहां यदि आप एक बार इस टैंक को फुल करते हैं तो आप आसानी से बाइक को 400 किलोमीटर की दूरी तक आसानी से चला सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *