Hero HF 100 Finance Offer: ढ़ती महंगाई के कारण आजकल बहुत सारे ग्राहक अपनी मनपसंद बाइक नहीं खरीद पाते हैं क्योंकि बाजार मूल्य के अनुसार आजकल बाइक की कीमत काफी ज्यादा हो चुकी हैं। लेकिन हाल ही में देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियों में शामिल Hero कंपनी ने अपनी सबसे चर्चित Hero HF 100 पर एक नया फाइनेंस ऑफर एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से आप इस बाइक को मात्र ₹20000 के कम डाउन पेमेंट पर खरीद सकेंगे। भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 56,968 रुपये से शुरू होकर ऑन-रोड 68,584 रुपये तक जाती है। ऐसे में यह ऑफर वर्ष 2023 के लिए सबसे बेहतर हो सकता है जिसका लाभ उठाते हुए आप भी अपने बाइक लेने के सपने को पूरा कर सकते हैं।

Hero HF 100 को मात्र ₹20000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

इस बाइक की कीमत में कंपनी ने हाल ही में इजाफा किया है जिसके बाद से भारतीय बाजारों में इसकी नई कीमतें भी लागू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे अब भारतीय बाजारों में लगभग सभी शोरूम में उपलब्ध करवाया जा चुका है इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए पर्याप्त पूंजी नहीं है तो हाल ही में फाइनेंस कंपनियों द्वारा निकाले गए ऑफर के अनुसार आप इसे मात्र ₹20000 के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं जिसमें आपको काफी कम एम आई और ब्याज दर देना होगा।

कम ईएमआई और ब्याज दर पर खरीदें

Hero HF 100 को फाइनेंस ऑफर में यदि आप खरीदते हैं और ₹20000 का डाउन पेमेंट देते हैं तो बैंक का कंपनी द्वारा इस बाइक के बचे हुए अमाउंट 43,584 रुपये का लोन ऑफर किया जाता है जिसमें आपको इस पूरे लोन पर 9.7% की ब्याज दर के अनुसार सालाना ब्याज देना होगा। कंपनियां बैंक से लोन मिलने के बाद अब अपनी मनपसंद अवधि के साथ भुगतान की प्रक्रिया को चुन सकते हैं जहां इस लोन में यदि आप 36 महीने की अवधि को चुनते हैं तो आपको हर महीने ₹1400 की ईएमआई भरनी होगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *