Maruti Brezza EMI Offer: रत में कम बजट रेंज के भीतर लाखों लोगों की फेवरेट कार मानी जाने वाली Maruti Brezza पर हाल ही में एक नया डाउन पेमेंट ऑफर एक्टिवेट हुआ है जिसकी मदद से कोई भी ग्राहक इस बेहतरीन फीचर्स वाली कार को मात्र ₹170000 के शगुन डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। इस ऑफर को देखते हुए हजारों और लाखों लोगों ने कार को इस फाइनेंस ऑफर में खरीदने की उम्मीद की है जहां कुछ दिनों पहले मारुति कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत के कई लोग मारुति कारों को फाइनेंस और डाउन पेमेंट ऑफर में खरीद रहे हैं। ऐसे में वर्ष 2023 के लिए Maruti Brezza पर यह डाउन पेमेंट ऑफर सबसे बेस्ट माना जा रहा है।

Maruti Brezza मात्र 1.70 लाख के शगुन डाउन पेमेंट मे खरीदे

Maruti Brezza की भारत में कीमत ₹937905 से शुरू होती है जहां हाल ही में बैठते हुए फाइनेंस ऑफर के तहत यदि आप इस कार्य को शो रूम पर जाकर किसी भी कंपनी या बैंक के फाइनेंस ऑफर में खरीदते हैं तो आपको ₹170000 का डाउन पेमेंट देना होगा जिसमें बाकी बचे हुए अमाउंट पर कंपनी द्वारा लोन फाइनेंस कर दिया जाएगा। इस लोन फाइनेंस के बाद आपको 60 महीने की अवधि के लिए ₹15940 का मासिक किस्त भरना होगा।

कितना लगेगा ब्याज और अन्य ईएमआई ऑप्शन

Maruti Brezza पर एक्टिव हुए इस पूरे डाउन पेमेंट ऑफर के जरिए आप इस कार को खरीदते हैं तो बैंक या कंपनी द्वारा इस पूरे लोन ऑफर पर 9% की ब्याज दर के अनुसार ब्याज लिया जाएगा। साथ ही आप अन्य ईएमआई और भुगतान अवधि के साथ भी इस कार को फाइनेंस कर सकते हैं जिसमें कंपनी द्वारा 36 महीने की अवधि के लिए भी लोन फाइनेंस ऑफर दिया जाता है। ऐसे में यदि आप 36 महीने की अवधि के लिए लोन भुगतान चुनते हैं तो आपको प्रति महीने ₹24419 का ईएमआई देना होगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *