Tvs Apche Bike: टू व्हीलर सेग्मेंट स्पोर्ट्स बाइक के दीवानों की कोई कमी नहीं है। स्पोर्ट्स बाइक्स टू व्हीलर मार्केट की शान है। एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक मे विभिन्न ऑटोमोबाइल कम्पनियों की बाइक्स देखने को मिल जाती है। TVS की Apache भी लोगों द्वारा खूब पसन्द की जाती है। वही एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक लगभग 1.5 लाख रुपये से शुरू होती है, लेकिन इतना बजट ना होने के कारण हर कोई इसे खरीद नहीं सकता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट की जानकारी देने वाले हैं, जंहा आप महज 30 हजार मे TVS Apache RTR 180 खरीद सकते हैं।

1. OLX

सेकंड हैंड प्रोडक्ट की खरीदी और बिक्री के लिए सबसे ज्यादा जानी पहचानी वेबसाइट OLX पर Apache RTR 180 के 2015 के मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। अच्छी कंडीशन मे होने के बावजूद भी बाइक के मालिक ने TVS की इस तगड़ी स्पोर्ट्स बाइक के लिए महज 30 हजार रुपये की मांग की है। जिसे आप बात करके थोड़ा और मोलभाव कर सकते हैं।

2. DROOM

Droom नामक ऑनलाइन वेबसाइट पर TVS Apache RTR 180 को बेचने के लिए लिस्ट कर रखा है। 2016 का मॉडल होने के बावजूद भी इसकी कंडीशन एकदम नयी के जैसी ही है। साथ ही बाइक के ऑनर ने इस बाइक के लिए महज 40 हजार रुपये की रकम की मांग की है। साथ ही खरीदारी पर ग्राहकों को फायनेंश का विकल्प भी दिया गया है।

3. BIKES4SALE

विशेषकर सेकंड हैंड बाइक की खरीद फरोख्त वाली वेबसाइट BIKES4SALE पर भी TVS की स्पोर्ट्स बाइक Apache RTR 180 को लिस्टेड किया गया है। साथ ही खास बात यह है कि यह 2017 मॉडल है, जो काफी लेटेस्ट है। बाइक की कंडीशन भी अच्छी है और ऑनर द्वारा महज 50 हजार रुपये की मांग की गई है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *