Lakhan Panwar

110 Km की रेंज वाले Joy Mihos E-Scooter के लाखों लोग हुए दिवाने, ₹999 मे कंपनी ने खोली बुकिंग

Joy Mihos electric scooter: भारतीय मार्केट में दिन ब दिन इलैक्ट्रिक स्कूटर की मांग बड़ती जा रही हैं। स्कूटर अधिक मिडिल क्लास के लोग ही लेते है और वो ऐसा वाहन पसंद करते हैं जो उनके बजट में पूरी तरह से फीट हो जाए। मार्केट में अभी ओला इलेक्ट्रिक और हीरो इलेक्ट्रिक जैसी कंपनी  अपना दबदबा कायम किए हुए हैं।मार्केट में मांग को देखते हुए एक नया इलेक्ट्रीकल स्कूटर लॉन्च हुआ हैं  जो कम कीमत और नए फीचर्स से लैस हैं। आइए और अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं ।

Joy Mihos की स्पीड और रेंज

कंपनी ने दावा  किया है कि Joy Mihos Electric Scooter फुल चार्जिंग पर  होने पर लगभग 110 किलोमीटर तक तक चलेगा। ये स्कूटर 74 V, 40 Ah के बैटरी के साथ लॉन्च होगा जिसमे  1500w की मोटर  होगी और इसमें सबसे ज्यादा खास बात यह हैं की scooter 70 किलो मीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड के साथ तक चल सकता हैं।

चार्जिंग फास्ट होगी

जॉय मिहोस इलेक्ट्रिक स्कूटर दूसरे स्कूटर की तुलना में काफी तेजी से चार्ज होगा और आमतौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्ज होने में करीब 9 घंटे का समय लगाता है, और मिहोस इलेक्ट्रिक स्कूटर करीब 5.5 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा जिस कारण लोगो के टाइम की बचत होगी।

बेहतरीन फीचर्स से लैस स्कूटर

जॉय मिहोस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 12 इंच के एलॉय व्हील और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन है। इसमें LED हेडलाइट, टर्न सिग्नल और टेल लाइट है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। स्कूटर में डिजीटल स्क्रीन और ब्लूटूथ जैसे मॉडर्न एंड एडवांस फीचर्स उपलब्ध हैं। बाजारों में कई नामी कंपनियों के नए फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है लेकिन उनकी कीमत काफी अधिक रहती है। Mihos Electric Scooter सभी स्कूटर से अलग है क्योंकि बेहतरीन फीचर्स और अच्छी रेंज के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹149000 की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Joy Mihos Scooter की कीमत

भारत में जॉय मिहोस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये है। सिर्फ 999 रुपये में इस स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।

Leave a Comment