MG RC-6 Launches: MG कंपनी ने भारत में काफी कम समय में अपनी कारों को ग्राहकों तक पहुंचाया है जहां और कंपनी अपनी कुछ बेहतरीन फीचर्स वाली कारों को बाजारों में लॉन्च करते हुए एक बार फिर ग्राहकों को आकर्षित करने वाली है। 2020 के ऑटो एक्सपो में MG ने नए सेगमेंट और आकर्षक डिजाइन वाली MG RC-6 कार को पेश किया था जिसे अब कंपनी वर्ष 2023 में बाजारों में उपलब्ध करवा सकती हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार यह कार अप्रैल महीने तक भारतीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकती हैं जिसके लिए कंपनी ने तैयारियां शुरू की है। ऐसे में इस आकर्षक डिजाइन वाली कार के बारे में इस खबर में हम आपको जानकारी देने वाले हैं।

MG RC-6 की कीमत

MG RC-6 की कीमतों का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन नए सेगमेंट के साथ यह कार प्रीमियम क्वालिटी में आती है जिसकी वजह से इस कार की कीमत एमजी हेक्टर से थोड़ी अधिक होने की संभावनाएं हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो MG RC-6 भारत मे 18 से 20 लाख रुपये की कीमत के साथ लांच होगी जिस की बुकिंग भी जल्द ही खोली जाएगी। इस बजट रेंज के भीतरिया ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है जहां मार्केट में इस कार को टोयोटा फॉर्च्यूनर से कंपेयर किया जा रहा है।

दमदार पावरट्रेन विकल्प के साथ होगी लोन

आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ आने वाली MG RC-6 दमदार पावरट्रेन विकल्प के साथ लॉन्च हो सकती हैं जहां लेटेस्ट मिली रिपोर्ट के अनुसार इसके 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आने की उम्मीद है जो 147PS की पावर और 245Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी शामिल हो सकते हैं।

MG RC-6 के फिचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें एक सनरूफ, इंफोटेनमेंट यूनिट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए दो कनेक्टेड स्क्रीन, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, लेदरेट टचपॉइंट और कंट्रास्ट स्टिचिंग मिलती है। इसमें कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी मिलती है जो एसी, विंडोज़, सनरूफ और ऑडियो को नियंत्रित करने के लिए वॉयस कमांड के साथ रियल टाइम लोकेशन शेयरिंग, रिमोट लॉक, अनलॉक की अनुमति देती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *