दोपहिया वाहन बनाने वाली मशहूर कंपनी Honda ने पिछले कुछ महीनों में अपनी कई आधुनिक फीचर्स वाली बाइक को पेश किया है जहां कंपनी इन्हें 2023 में लॉन्च करते हुए अपने ग्राहकों को तोहफा देना चाहती हैं । हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार Honda जल्द ही अपनी CB350 बाइक को भारत में लांच करेगी जो ब्रिगेड एक रेट्रो-स्टाइल बाइक है जिसे क्लासिक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ बनाया गया है। यह बाइक Honda CB350 प्लेटफॉर्म पर आधारित है और कई नए फीचर्स और अपडेट के साथ भारतीय बाजारों में लांच होने वाली है।

नई टेक्नोलॉजी के साथ रेट्रो डिजाइन

CB350 मैं हौंडा कंपनी में नई टेक्नोलॉजी के साथ एक रेट्रो डिजाइन दिया हुआ है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है साथ ही कंपनी पहली बार इस स्टाइल में कोई बाइक को लॉन्च करने वाली है । बाइक में एक क्लासिक गोल हेडलैम्प, एक छोटा टैंक और एक सिंगल-पीस सीट है जो ज्यादातर पुरानी बाइक की डिजाइन में देखा जाता है। होंडा की नई बाइक में आधुनिक हैंडलबार और डुअल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कभी इस्तेमाल किया गया है जो इसे क्लासिक लुक देता है।

इंजन और दमदार पावरट्रेन विकल्प

पावरट्रेन की बात करें तो Honda CB350 ब्रिगेड मे 348cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा जिसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इंजन 21 hp की आउटपुट पावर और 30NM का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक बेहतरीन माइलेज के साथ आएगी साथ इसे पहाड़ी इलाकों एवं छोटे रास्तों में भी आसानी से चलाया जा सकता है हालांकि कंपनी ने इसके माइलेज की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन यह पहले की तुलना में बेहतर माइलेज के साथ आएगी।

फीचर्स के मामले में बेहतर

CB350 कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है जो इसके आकर्षण को बढ़ाते हैं। बाइक एक फुल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक ऑल-डिजिटल स्विचगियर से लैस है। बाइक कीलेस स्टार्ट सिस्टम और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है जो इसे आधुनिक और स्टाइलिश बनाता है।

सेफ्टी फीचर्स में बेहतर दिखेगी नई बाइक देखे कीमत

Honda की CB350 ब्रिगेड कई बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है जिसमें डुअल-चैनल ABS, रियर डिस्क ब्रेक और एक टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन शामिल हैं। साथ ही यदि कीमत की बात करें तो यह 2 लाख से 2.5 लाख की कीमत के बीच भारतीय बाजारों में लॉन्च हो सकती है हालांकि कंपनी ने इसकी कीमतों का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Latest For You.

Providing most accurate Automobile stuffs since 2014. Experience in Journalism with 12 Years and Awarded by 4 Journalism HONORS in career. Putting my best effort to provide most reliable news point.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *