TheAuto

नए स्कूटर की लॉन्च से पहले स्टॉक खाली कर रहा Honda, Activa पर ग्राहको को दिया यह धमाकेदार ऑफर

news

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली दो पहिया स्कूटर Activa पर Honda कम्पनी ने नया धमाकेदार ऑफर पेश किया है। आज हम आपको Honda Activa की खरीदारी पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी देने वाले हैं। कृपया अंत तक पूरा पढ़ें।

किन शर्तों का ध्यान रखना पड़ेगा

ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास एसबीआई का क्रेडिट कार्ड होना सबसे ज्यादा जरूरी है। इस ऑफर के अंतर्गत ग्राहको को 5 प्रतिशत एवं 5000 रुपये तक का कैशबैक मिलता है। साथ ही आपको 40 हजार का न्यूनतम ट्रांसैक्शन और 6 या 6 से ज्यादा महीनों की ईएमआई करने पर ही मिलेगा।

अन्य कौन-से लाभ मिलेंगे

अन्य मिलने वाले लाभों की बात की जाए तो, ग्राहको को बिना किसी वस्तु को गिरवी रखे महज 7.99 प्रतिशत की ब्याज दर पर 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलता है। हालाँकि ग्राहक इस ऑफर का फायदा 1 से 31 जनवरी के बीच ही कर सकते है।

Honda क्यु दे रही है यह ऑफर?

बता दें कि दो दिनों बाद 23 जनवरी को Honda Activa का 7G वर्जन लॉन्च करने वाली है। इससे जुड़ी जानकारी कम्पनी द्वारा सोशल मीडिया पर भी दी गई है। इसी वजह से कम्पनी मौजूदा स्टॉक को खाली करने के लिए इस प्रकार के ऑफर बाजार मे ला रही है। इसके अलावा बीते वर्ष सितंबर के माह में स्कूटर की सेल्स मे गिरावट की वज़ह से HF Deluxe ने इसकी जगह छीन ली थी।

Leave a Comment