Lakhan Panwar

मार्केट में तहलका मचाने आ गया Jupitor वो भी धांसू किलर लुक में, जानिए क्या हैं कीमत!

New TVS Jupiter 2024, New TVS Jupiter 2024 Specifications, TVS Jupiter 2024 Engine quality, TVS Jupiter 2024 Price in India

New TVS Jupiter 2024: भारतीय ऑटो बाजार में जुपिटर ने अपना नया स्कूटर लॉन्च किया है कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर में कई खूबियां होने वाली है जो मार्केट में उपस्थित सभी स्कूटरों से बेहतर हैं। ऐसे में अगर आप टीवीएस के ग्राहक हैं या उसके सभी स्कूटर को पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं। चलिए इस आर्टिकल के जानिए इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानें।

New TVS Jupiter 2024 Specifications

इस प्रीमियम स्कूटर में आपको कई खूबियां देखने को मिलेगी जैसे दमदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ कहीं बेहतरीन पिक्चर दिए गए हैं। अगर आप भी नए साल के इस पूर्व अवसर पर एक अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर में दमदार फीचर के साथ-साथ अच्छी इंजन क्वालिटी भी दी है। इसलिए TVS Jupiter 2024 के specifications और प्price को जरूर जाने। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें

TVS Jupiter 2024 Engine quality

स्कूटर को पावरफुल बनने के लिए इसमें शानदार इंजन क्वालिटी दी है। जिसकी चलते यह स्कूटर काफी अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। स्कूटर में 109.7 cc air-cooled इंजन दिया गया है जो 7.88 PS @ 7500 rpm की अधिकतम पावर देता है. इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 6 L है और यह 50 kmpl का माइलेज देती है। ग्राहक स्कूटर खरीदने से पहले उसका इंजन और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी लेता है क्योंकि उसका मानना है कि भविष्य में कोई परेशानी ना हो। कंपनी ने इस बात का काफी ध्यान रखा है इसलिए इस स्कूटर मैं आपको दमदार इंजन और अच्छा माइलेज देखने को मिलेगा।

TVS Jupiter 2024 Price in India

भारतीय ऑटो बाजार में जब भी कम बजट में कोई स्कूटर लॉन्च होता है तो भारतीय ग्राहक उसकी और ज्यादा आकर्षित होते हैं। इसी के चलते कंपनी ने TVS Jupiter 2024 की Price 73,340 रू रखी है। ऐसे में अगर आप भी अच्छे स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। हालांकि कंपनी ने डिस्काउंट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अपनी ऑफिशल साइट पर नहीं दी है लेकिन जानकारी के मुताबिक आने वाले समय में छूट देखने को मिल सकती हैं।

Leave a Comment