Lakhan Panwar

KTM को पिछे छोड़ देगी यामाहा की किलर लूक वाली बाइक, जानिए क्या हैं कीमत!

Yamaha RD350, Yamaha RD350 Engine Quality, Yamaha RD350 Features, Yamaha RD350 Price in India

Yamaha RD350: एक बार फिर मार्केट में धूम मचाने आ रही किलर लुक वाली यामाहा की दमदार बाइक, आज आज के समय में नई-नई कंपनियां अपने जबरदस्त मॉडल मार्केट में उतर रही है ऐसे में यामाहा भी ऐसा ही कुछ कर सकती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक मार्केट में उपस्थिति इस सेगमेंट की बाइको पीछे छोड़ देगी। आइए इस आर्टिकल के जरिए यामाहा की इस शानदार बाइक की फीचर और कीमत के बारे में जाने।

Yamaha RD350 Features

इस बाइक में आपको शानदार पिक्चर देखने को मिलेंगे जैसे इस बाइक में आपको शटर लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिमीटर, सिंगल चैनल एवीएस सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल क्लॉक, सेल्फ स्टार्ट, और फ्यूल इंजेक्शन जैसे कुछ खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी का दावा है कि फीचर के चलते मार्केट में इस बाइक को काफी पसंद किया जाएगा।

Yamaha RD350 Engine Quality

कंपनी की इस बाइक में आपको जबरदस्त इंडियन क्वालिटी देखने को मिलेगी जिसके चलते यह अच्छा परफॉर्मेंस देने वाली हैं। इसमें 347cc का एयर कूल्ड इंजन लगा था। यह इंजन सर्वाधिक 39 bhp का पावर जनरेट करता था और इसे 6-रफ्तार गियरबॉक्स से जोड़ा गया था। नए लुक में इसे फोर-स्ट्रोक इंजन मिलने की आशंका है। 

Yamaha RD350 Price in India

कंपनी ने अपनी इस बाइक की शोरूम प्राइज 1.45 लाख रू रखी गई है। ऐसे में अगर आप भी बेहतरीन बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यामाहा की यह बाइक आपके लिए बेस्ट होने वाली है। इसके साथ ही इस बाइक के लॉन्च के साथ ही कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है।भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Royal Enfield 350cc, Honda H’ness CB350, Jawa/Yezdi और आने वाले दिनों में Bajaj-Triumph और Hero-Harley बाइक्स से देखने को मिल सकता है।

Leave a Comment