Hero HF 100: आज के समय में ग्राहक कम कीमत में अच्छे माइलेज वाली गाड़ियां ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आज इस रिपोर्ट में हम एक ऐसी ही बाइक के बारे में बात करेंगे। जिसका नाम Hero HF 100 (Hero HF 100) है। इस बाइक को कंपनी ने बहुत ही आकर्षक लुक और काफी कम वजन में डिज़ाइन किया है। इसके अलावा इस बाइक में आपको दमदार इंजन और फोटो लुक देखने को मिलेगा। बाइक माइलेज में सबकी बाप है।

HERO HF FEATURES

कंपनी की ये बाइक 59,018 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर भारतीय टू व्हीलर मार्केट में पेश की गई है। इसकी ऑन रोड कीमत 70,653 रुपये तक जाती है। अगर अभी आपका बजट 70 हजार रुपये का नहीं है। तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है इस आर्टिकल के जरिए हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आप आदि से भी कम कीमत में इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Hero HF 100 EMI Plan 

अगर आप बाइक को आधी से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपकी बहुत ज्यादा मदद करने वाला हैं। बैंक आपको 63,653 रुपये का लोन 3 वर्ष की अवधि के लिए उपलब्ध करा देती है। यह लोन आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलता है। लोन मिल जाने के बाद आपको 7 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देना होता है और लोन को चुकाने के लिए हर महीनें 2,045 रुपये की ईएमआई बैंक के पास जमा करनी होती है।

Hero HF 100 Engine Quality 

कंपनी ने इसमें काफी शक्तिशाली इंजन का प्रयोग किया है इसके कारण यह काफी अच्छी रेंज प्रदान करने वाली है।इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.02 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का।पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। वहीं कंपनी अपनी इस बाइक में 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है। ARAI ने इसे सर्टिफाइड भी किया है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *