TVS iQube Electric Scooter: फेम 2 सब्सिडी कम होने के कारण इलेक्ट्रिकल स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी हो गई है। जिसके कारण EV मार्केट पर बुरा असर पडा हैं लेकिन मार्केट में ऐसी दमदार कंपनिया है जो कम क़ीमत में किफायती स्कूटर लॉन्च करने वाली हैं इसी के चलते टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा की है। आइए इस खबर के जरीए स्कूटर के फीचर्स और बैटरी पैक के बारे में जाने।

Features

कंपनी ने कम कीमत में ग्राहकों को अच्छा वैरिएंट देने की कोशिश की गई हैं हालांकि कंपनी ने स्कूटर में कम फीचर्स ऐड किए हैं मगर काम चलाऊ फीचर्स कंपनी ने जोड़े हैं। हालाकि कंपनी ने ज्यादा कुछ फिचर्स को लेकर खुश खास नहीं बताया हैं इसलिए कंपनी पर अभी क्लेम लगाना गलत होगा। जानकारी के अनुसार कंपनी जल्द ही स्कूटर के बारे में खुलासा करेगी।

Bettary Peck 

कंपनी ने स्कूटर की कीमत कम रखी है तो जाहिर सी बात है इस वैरिएंट में भी छोटा बैटरी पैक डाला गया हैं। उद्योग विशेषज्ञों का अनुमान है कि यह कदम बढ़ते इलेक्ट्रिक दोपहिया सेगमेंट में टीवीएस की स्थिति को मजबूत करेगा।TVS कम्पनी के लाखों ग्राहक मौजूद हैं कंपनी ने हर बार अपने ग्राहकों को खुश रखने का प्रयास किया हैं इसलिए स्कूटर को बेहतरी तरीके से तैयार किया जायेगा ऐसी उम्मीद है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *