New Ranault Triber : अगर आप भी अच्छे माइलेज वाली कर कम बजट में खरीदना चाहते हैं। तो यह खबर आपके लिए काफी खास होने वाली हैं। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको New Ranault Triber के बारे में बताने वाले है। कंपनी अपनी इस कार को काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किया है। आइए इस आर्टिकल के जरिए कर के बारे में और अधिक जाने।

New Ranault Triber Features

कंपनी ने फीचर को लेकर काफी ध्यान दिया हैं। इसीलिए इसमें आपको जबरदस्त पिक्चर देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी को चार स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है जिस वजह से फैमिली के लिए सेफ्टी कार के मामले में यह काफी शानदार गाड़ी है। इसके अलावा यह गाड़ी 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 20 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है। फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 14 इंच स्टील व्हील, एलइडी डीआरएल प्रोजेक्टर लाइट, एलइडी टेल लाइट्स जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे।

New Ranault Triber EngineQuality

इस कार में आपको शक्तिशाली इंजन किया गया है जिसके चलते यह अच्छी रेंज प्रदान करेगा। इसमें आपको 999 सीसी 1.02 लीटर नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन और 1 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन से संचालित है। यह इंजन 100bhp की पावर और 160Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह गाड़ी पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

New Ranault Triber Price

इस कार की शोरूम कीमत 8.97 लाख रुपए तक रखी हैं। हालांकि कंपनी ने लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन जल्दी यह मार्केट में बिकने के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी ऐसे मगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन कार की तलाश में लगे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *