NIJ Automotive Accelero X Pro : ऑटो सेक्टर में बढ़ते इलेक्ट्रिकल स्कूटर के स्क्रैच के चलते हैं कई कंपनियों ने अपने शानदार इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में लॉन्च कर रखे हैं जिनमें एक से बढ़कर एक खूबियां देखने को मिलती है। इसी के चलते मार्केट में एक शानदार इलेक्ट्रिकल स्कूटर लांच हुआ है जिसका नाम NIJ Automotive Accelero X Pro हैं। आइए इस आर्टिकल के जरिए स्कूटर की फीचर और कीमत के बारे में जाने।

NIJ Automotive Accelero X Pro Features

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को काफी शानदार तरीके से तैयार किया है इसमें कई अच्छे फीचर दिए हैं जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म के अलावा हेडलाइट, बूट लाइट, बूट स्पेस, स्टोरेज कैपेसिटी वह अन्य फीचर्स देखने को मिलती है। वहीं इसके डिजाइनिंग के बात करें तो यह दिखने में भी ठीक-ठाक होने वाली है।

NIJ Automotive Accelero X Pro Bettary Peck 

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को पावरफुल बनने के लिए इसमें जबरदस्त बैटरी दी है। यह सिंगल चार्ज पर आसानी से 135km की रेंज देने में सक्षम होती है। वही वास्तव में यह ऑन रोड इतने बेहतरीन रेंज देने के काबिलियत रखती है। इस रेंज के पीछे कंपनी की ओर से दिया गया 3.6kwh की लिथियम आयन के बैट्री पैक होने वाली है।

NIJ Automotive Accelero X Pro PRICE 

इस स्कूटर की शोरूम प्राइस ₹54,800 रु तक रखी हैं। इसका मार्केट में इस स्कूटर का मुकाबला ओला जैसे बड़े स्कूटर से होने वाला है ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *