Yamaha XSR 155 : यामाहा ऑटो सेक्टर में अपनी नई शानदार बाइक लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। YAMAHA Motors की नई बाइक का नाम Yamaha XSR 155 , इसमें कई अपडेट फीचर और डिजाइन लुक दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि है ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है। आइए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के फीचर और कीमत के बारे में और अधिक जाने।

Yamaha XSR 155 Features   

इस बाइक में आपको जबरदस्त पिक्चर देखने को मिलेंगे जेसे इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप, चार्जिंग पॉइंट, एबीएस, coloured ribbed single seat और भी बहुत कुछ दिया गया है। इस बाइक में LCD डिजिटल डिस्प्ले में ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी और नेविगेशन का सपोर्ट दिया गया है।

Yamaha XSR 155 Engine Quality 

बाइक में आपको शक्तिशाली इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी जिसके चलते ही अच्छा परफॉर्मेंस प्रदान करेगी।इसमें 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 1000 आरपीएम पर 19 पीएस का पावर और 8500 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

Yamaha XSR 155 Price And Meilej 

ऑटो मार्केट में इस बाइक की शोरूम प्राइज 1.40 लाख रुपये तक रखी गईं हैं। इसमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में ट्यूबलेस टायर हैं। इसके माइलेज की बात की जाए तो यह बाइक 48.58 kmpl की माइलेज देती है। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *