Honda Stylo 160 : ऑटो सेक्टर में टू व्हीलर का विस्तार दिन-ब-दिन बढ़ रहा है। कई कंपनी अपने शानदार मॉडल मार्केट में उतर रहे हैं। हाल ही में हीरो ने भी अपनी नई शानदार बाइक मार्केट में इंट्रोड्यूस की है। जिसका नाम Honda Stylo 160 हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी शानदार तरीके से तैयार किया है बेहतरीन फीचर व इंजन क्वालिटी से लैस इस बाइक में आपको कोई खूबियां देखने को मिलेगी। चलिए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के बारे में डिटेल से जाने।

Honda Stylo 160 Features

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर दिए हैं जिसके चलते यह आपको काफी अच्छी लगने वाली है इसमें हेक्सागोनल एलईडी हेडलैंप, राउंड रियर-व्यू मिरर, C-साइज एलईडी डीआरएल, नुकीले एलईडी टेल लैंप, आरामदायक सीट और एक मजबूत ग्रैब रेल मिलता है। अगर आप भी एक ऐसा स्कूटर खोज रहे हैं जो दिखने में स्टाइलिश और रेट्रो थीम में डिजाइन किया गया है, तो यह स्कूटर आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

Honda Stylo 160 Engine Quality

इस बाइक में आपको शक्तिशाली इंजन देखने को मिलेगा जिसके कारण यह अच्छा परफॉर्मेंस व रेंज प्रदान करें। इसमें156.9cc, लिक्विड कूल्ड, 4 वाल्व, ईएसपी+ इंजन है। यह 15.4bhp की अधिकतम पावर और 13.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Honda Stylo 160 Price in India

ऑटो मार्केट में जब भी कम बजट में कोई बाइक लॉन्च होती है तो ग्राहक उसे खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं इस समय कंपनी अपनी शानदार बाइक की शोरूम प्राइस ₹85000 से लेकर 125000 तक रखी हैं। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *