VinFast Klara S : ऑटो मार्केट पर दिन-ब-दिन इलेक्ट्रिकल वाहनों की मांग बढ़ती ही जा रही है इसी के चलते कई कंपनी अपने नए जबरदस्त इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में उतार रही है जिनमें एक से बढ़कर एक फीचर देखने को मिलेंगे। इस समय अगर आप भी कम कीमत में प्रीमियम इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो एक नजर VinFast Klara S पर डाल सकते हैं। चलिए इस आर्टिकल के जरिए स्कूटर की कीमत और फीचर के बारे में जाने।

VinFast Klara S Features

इस स्कूटर में आपको कोई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे जिसके चलते यह आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाई-फाई कनेक्टिविटी एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम ऑन बोर्ड साउंड सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स को शामिल किए गए हैं।

VinFast Klara S BETTARY Peck

स्कूटर को पावरफुल बनने के लिए इसमें जबरदस्त बैटरी दी गई है जिसके कारण यह अच्छी रेंज व परफॉर्मेंस देने वाला है। इसमें LFP बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 194 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें फास्ट चार्ज दिया है जिसके चलते यह 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा।

VinFast Klara S Price

मार्केट में कंपनी ने अपनी इस शानदार स्कूटर की शोरूम प्राइस ₹90,000 तक रखी हैं। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में प्रीमियम इलेक्ट्रिकल स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *