Lakhan Panwar

HERO ने लॉन्च किया अपना प्रीमियम स्कूटर , सिंगल चार्ज में जबरदस्त रेंज!

Hero Electric Duet E, Hero Electric Duet E : Features, Hero Electric Duet E BETTARY Peck, Hero Electric Duet E Price

Hero Electric Duet E : ऑटो मार्केट में दिन-ब-दिन इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बढ़ती ही जा रही है। इसी के चलते कई कंपनी अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में उतर रही है इसी हाल में हीरो ने भी अपना एक शानदार इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में उतारा है जिसमें दमदार बैटरी पैक के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे आइए इस आर्टिकल के जरिए स्कूटर के बारे में और अधिक जाने।

Hero Electric Duet E : Features

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर में कई शानदार फीचर दिए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑडोमीटर स्पीडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी खास बनाता है। यानी स्कूटर काफी खास तरीके से तैयार किया है जिसके चलते यह ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।

Hero Electric Duet E BETTARY Peck

कंपनी ने अपने इस स्कूटर को पावरफुल बनने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है और 250 वाट बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर का इस्तेमाल किया गया है।

Hero Electric Duet E Price 

इसकी शोरूम प्राइस 52 हजार रुपए रखी गई है और इस कीमत के हिसाब से स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स रेंज और बैट्री पैक एन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में काफी बड़ी और शानदार है। हीरो ने मार्केट में अपनी अलग ही इमेज बना रखी है जिसके चलते ग्राहक इसे काफी पसंद करते हैं यह हर बार अपने प्रोडक्ट में कुछ नया ऐड करती हैं जिसके चलते इसे काफी पसंद किया जाता है।

ऐसे मगर आपकी कम कीमत में बेहतरीन इलेक्ट्रिकल स्कूटर की तलाश में लगे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Leave a Comment