Lakhan Panwar

₹6,945 में मिल रही Toyota की जबरदस्त कार फीचर और इंजन देख हो जाओगे दीवाने!

Toyota Corolla Cross, Toyota Corolla Cross Engine, Toyota Corolla Cross Features, Toyota Corolla Cross Price

Toyota Corolla Cross : अगर आप भी फैमिली के लिए एक शानदार गाड़ी तलाश कर रहे हैं लेकिन आपके पास बजट की कमी है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं क्योंकि आज हम आपको Toyota की तरफ से आने वाली गजब के फीचर्स, शानदार इंटीरियर वाली गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जिसे इस कार को आप जबरदस्त एमी प्लान के जरिए खरीद सकते हैं। आइए इस आर्टिकल के जरिए और अधिक जाने आई इस आर्टिकल के जरिए और अधिक जाने।

Toyota Corolla Cross Features

कंपनी की इस कार में आपको जबरदस्त फीचर देखने को मिलेंगे। इसमें आपको फ्रंट ग्रील, एलइडी हेडलैंप, और स्पोर्टी एलॉय व्हील, के साथ गाड़ी देखने में बिल्कुल स्पोर्टी लगता है, जो इस गाड़ी के खूबसूरती में और चार चांद लगा देता है। इसके अलावा इसमें सनरूफ, प्रीमियम लेदर सीट, इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। जिस गाड़ी को अपने सेगमेंट की सबसे शानदार कार बनती है।

Toyota Corolla Cross Engine

कंपनी ने अपनी इस गाड़ी में जबरदस्त इंजन दिया है। इसमें 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 140 Nm की अधिकतर पावर और 175 Nm का पिक टॉक पैदा करती है। जिस वजह से गाड़ी में आपको शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलता है।

Toyota Corolla Cross Price

इस गाड़ी की शोरूम कीमत 10.7 लख रुपए से शुरू होती है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप इसे सिर्फ ₹6,945 के आसान EMI पर इस शानदार गाड़ी को घर ले जा सकते हैं। यानी कम कीमत में आपको बेहतरीन फीचर से लेस गाड़ी मिलेगी।

Leave a Comment